Rajasthan: अशोक गहलोत से मिले CM भजनलाल शर्मा, जानें दोनों के बीच क्या बातें हुईं?

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan Politics: सीएम भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) ने राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की है. दोनों नेताओं ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया X पर दी है. इस मुलाकात की तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसके बाद चर्चा इस बात की भी है कि दोनों नेताओं के बीच आपस में क्या बातचीत हुई?

दरअसल, अशोक गहलोत स्लिप डिस्क की समस्या से जूझ रहे हैं. इस वजह से वह अपने आवास पर बेड रेस्ट पर हैं. वह जब लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए पंजाब गए थे, तब स्लिप डिस्क की शिकायत के चलते वह चंडीगढ़ से वापस जयपुर (Jaipur) लौट आए थे.

 

 

गहलोत ने बताया भजनलाल से क्या बातें हुईं?

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया X पर मुलाकात की जानकारी देते हुए यह भी बता दिया है कि दोनों के बीच क्या बात हुई. गहलोत ने लिखा, “आज मुख्यमंत्री श्री @BhajanlalBjp से मुलाकात के दौरान जोधपुर के सूरसागर में हुई सांप्रदायिक घटना को लेकर चिंता व्यक्त की एवं आगे पूर्णतया शांति स्थापित हो इसके लिए कदम उठाने का निवेदन किया. इसके साथ ही, जयपुर के सेंट्रल पार्क में स्थित गांधी वाटिका म्यूजियम को जल्द से जल्द आमजन के लिए खोलने के संबंध में चर्चा की.”

21 जून को गेट के निर्माण को लेकर भिड़ गए थे 2 समुदाय

जोधपुर में 21 जून को दो समुदाय आपस में भिड़ गए थे और उन्होंने एक-दूसरे पर जमकर पत्थरबाजी की. इस घटना में कई पुलिस कर्मी भी घायल हो गए थे. दरअसल, सूरसागर में ईदगाह के पीछे की ओर द्वार के निर्माण को लेकर यह हिंसक टकराव शुरू हुआ था, जिसके चलते पूरे इलाके में तनाव का माहौल पैदा हो गया था.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: भजनलाल सरकार का बड़ा आदेश, गहलोत सरकार में भर्ती हुए लाखों कर्मचारियों की बढ़ी टेंशन!

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT