दौसा में DSP ने धर्म कांटे पर युवक को जमकर पीटा, पीड़ित बोला- 'मंथली मांग रहे थे', SP ने दिए जांच के आदेश

Sandeep Mina

ADVERTISEMENT

दौसा में DSP ने धर्म कांटे पर युवक को जमकर पीटा, पीड़ित बोला- थाने ले जाकर मंथली मांगी, SP ने रिपोर्ट मांगी
दौसा में DSP ने धर्म कांटे पर युवक को जमकर पीटा, पीड़ित बोला- थाने ले जाकर मंथली मांगी, SP ने रिपोर्ट मांगी
social share
google news

Dausa Viral Video: दौसा में पुलिस अधिकारी की दादागिरी का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें डीएसपी एक सो रहे एक व्यक्ति के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं.  पुलिस अधिकारी का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

क्या है मामला 

डीएसपी उदय सिंह मीणा पुलिस टीम के साथ रात के समय एक धर्म कांटे पर पहुंचे और वहां सो रहे युवक (परसादी लाल मीणा) से पहले पूछताछ करते हुए नजर आए. उसके बाद लात- घूसे से मारपीट शुरू कर दी, वीडियो में खुद लालसोट के डीएसपी उदय सिंह मीणा मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद पुलिस युवक को घसीटते हुए पुलिस की गाड़ी में बैठाकर लालसोट थाने ले जाती है. यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

पीड़ित ने वीडियो जारी क्या कहा

पीड़ित परसादी लाल युवक थाने से बाहर आकर एक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होने दौसा एसपी रंजीता शर्मा से न्याय की गुहार लगाई. पीड़ित ने कहा कि लालसोट के डीएसपी व उनके साथ पहुंचे पुलिसकर्मियों ने रात को सोते समय उसको जगाया और उसके साथ बिना वजह मारपीट की. इतना ही नहीं थाने में ले जाकर हफ्ता (मंथली वसूली) देने की मांग रखी. जब हफ्ता देने के लिए मना किया तो थाने में पट्टे मारे गए. साथ ही उठक बैठक लगवाई गई. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

डीएसपी ने क्या कहा 

इस मामले में लालसोट के डीएसपी उदय सिंह मीणा ने फोन पर बताया कि बजरी के अवैध स्टॉक पर कार्रवाई करने के लिए गए थे इसी दौरान वहां मौजूद युवक ने गनमैन के साथ अभद्रता की और गाली-गलौज की इसके कारण उसे थाने लाया गया था.

एसपी ने जांच सौंपी

इस वीडियो को लेकर एसपी रंजीता ने शर्मा ने कहा वीडियो की जांच के लिए एएसपी को जांच सौंपी है. 24 घंटे में जांच रिपोर्ट भेजने को कहा है. अगर कोई दुर्भावनापूर्ण गतिविधि की जानकारी सामने आती है कार्रवाई की जाएगी. 
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT