Video: गोविंद सिंह डोटासरा ने किरोड़ी मीणा के इस्तीफे पर किया ये बड़ा दावा, बोले वो थूककर...

राजस्थान तक

08 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 8 2024 3:21 PM)

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा- 'वे किरोड़ी लाल मीणा को अच्छे से जानते हैं. वे कभी थूककर नहीं चाटते हैं. यदि उन्होंने कहा है तो वे पक्का इस्तीफ देंगे तो जरूर देंगे.

follow google news

राजस्थान लोकसभा चुनाव (rajasthan lok sabha election result) में 25 में से 11 सीटें गंवाने वाली बीजेपी पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (govind singh dotasra) ने तंज करसते हुए कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे की बात को फिर दोहराया. इतना ही नहीं मीडिया के सामने मोबाइल पर मोर की आवाज सुनते हुए 'मोरया बोला' पर जमकर ठहाके भी लगाए. 

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा- 'वे किरोड़ी लाल मीणा को अच्छे से जानते हैं. वे कभी थूककर नहीं चाटते हैं. यदि उन्होंने कहा है तो वे पक्का इस्तीफ देंगे तो जरूर देंगे. देकर वापस नहीं लेंगे. फिर वो उनकी मर्जी है या पार्टी की. मैं इस झगड़े में क्यों पड़ूं. 

मैंने पहले ही कहा था कि मालवीया चुनाव हारेगा- डोटासरा

मैंने पहले ही कह दिया था कि महेंद्रजीत सिंह मालवीया चुनाव हारेगा. विधानसभा बागीदौरा और बांसावाड़ा लोकसभा सीट पर हमने भारतीय आदिवासी पार्टी को समर्थन दिया. कांग्रेस के लोगों ने वोट दिए और वहां बीजेपी को हरा दिया. हम कार्यकर्ताओं की नब्ज जानते हैं. हम पहले ही 17 लोकसभा क्षेत्रों में गए और देखा कि लोगों का कहना था कि बीजेपी को हराना है. विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी झूठ बोलकर जीत गए जबकि हमारा काम जनकल्याणकारी वाला था. पर्ची सीएम बना दिया उन्होंने. इनके तो मंत्री हाथ में इस्तीफा लिए घूम रहे हैं. वे पर्ची बदलने के लिए इस्तीफा दे रहे हैं. राजस्थान में अब मुख्यमंत्री कौन रहेगा ये बीजेपी को तय करना है हमको नहीं तय करना है. 

    follow google newsfollow whatsapp