जालौर में दिखा अजब-गजब नजारा, शादी करने के बाद भागकर SP ऑफिस पहुंचा कपल, कहा- घरवालों से बचा लो

राजस्थान तक

10 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 10 2024 3:14 PM)

Jalore: जालौर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आखिर एक लड़का-लड़की को पकड़ने के लिए एसपी ऑफिस में लोग क्यों दौड़ने लगे?

follow google news

Jalore: जालौर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आखिर एक लड़का-लड़की को पकड़ने के लिए एसपी ऑफिस में लोग क्यों दौड़ने लगे. क्या है पूरा माजरा? आइए बताते हैं.

लड़का और लड़की भाग रहे हैं और दो लोग उनका पीछा कर रहे हैं, ये वीडियो जालोर जिले का है, और ये भागमभाग मची है एसपी ऑफिस के बाहर...जहां एक प्रेमी जोड़ा लव मैरिज करने के बाद सीधे एसपी ऑफिस पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाने लगा, आखिर ऐसा क्या हुआ कि इस प्रेमी जोड़े को शादी करते ही सुरक्षा की जरुरत महसूस होने लगी, तो मामला पूरा समझा देते हैं आपको. 

एसपी ऑफिस में आगे दौड़ लगा रहा लड़ा और लड़की दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं, दोनों ने लव मैरिज भी कर ली थी, इस जोड़े को मारने के लिए उनके घरवाले पीछे-पीछे दौड़ रहे थे, इनका आरोप है कि घरवाले इनका पीछा कर रहे थे, खुद को बचाने के लिए इस कपल ने सड़क पर भागते-भागते एसपी ऑफिस की ओर दौड़ लगानी शुरु कर दी.

इन्हें इस तरह से सड़क पर भागता देख लोग घबरा गए,नकिसी को कुछ भी समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर ये हो क्या रहा है. ये दोनों एसपी ऑफिस के अंदर दौड़ लगाते हुए दाखिल हुए और वहां मौजूद सुरक्षा गार्डों से बचते हुए एसपी ऑफिस के अंदर घुस गए, इनके घरवाले इन्हें पकड़ नहीं पाए और खुद भी इनके चक्कर में एसपी साहब के सामने जा पहुंचे. जालोर  कलेक्ट्रेट परिसर में इनके भागने और परिजनों के पीछा करने का कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया. इस कपल ने घरवालों से तो खुद को बचा लिया, लेकिन अब जमाने वाले इनकी इस भागदौड़ के काफी मज़े ले रहे हैं.
 

    follow google newsfollow whatsapp