Video: रेलवे ब्रिज पर फोटोशूट करा रहा था कपल, अचानक सामने ट्रेन देख हो गई ये बड़ी गलती

राजस्थान तक

15 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 15 2024 10:46 AM)

Pali news: रेलवे ब्रिज पर फोटो शूट करा रहे इस कपल को वहां एक खाली पटरी और नेचरल ब्यूटी के साथ एडवेंचर दिखा. उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि अचानक ट्रेन आ जाएगी तो वे क्या करेंगे. 

follow google news

यूनिक फोटो शूट और वायरल हो जाने वाले रील (viral reel) के चक्कर में युवा जान की बाजी लगाने से भी नहीं कतरा रहे हैं. ऐसा ही एक वाकया पाली (pali news) जिले से आया है. यहां कपल को फोटो शूट (Video of the couple's dangerous photoshoot goes viral) कराते देख आपकी रूह जरूर कांप जाएगी. रेलवे ब्रिज पर फोटो शूट करा रहे इस कपल को वहां एक खाली पटरी और नेचरल ब्यूटी के साथ एडवेंचर दिखा. उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि अचानक ट्रेन आ जाएगी तो वे क्या करेंगे. 

हुआ भी वही. फोटो शूट कराते समय अचानक ट्रेन आ गई. जिस कपल का पूरा ध्यान फोटो के एंगल और यूनिक फोटो शूट पर था उसने जब अचानक सामने से आती हुई ट्रेन को देखा तो उनके होश फाख्ता हो गए. हालांकि कपल को ट्रैक पर फोटो शूट कराते देख लोको पायलट ने ट्रेन का ब्रेक लगा दिया. ट्रेन पुल पर जाकर रुक भी गई पर कपल इतना घबराया हुआ था कि उन्होंने पुल से 90 फीट गहरी खाई में छलांग लगा दिया. हादसे में दोनों पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दोनों का अस्पताल में इलाज जारी है. 

ये है पूरा मामला

पाली के गोरमघाट का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कपल बगड़ी नगर थाना क्षेत्र के कलालों की पिपलियां के रहने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक राहुल मेवाड़ा अपनी पत्नी जाह्नवी के साथ बाइक से गोरमघाट घूमने निकले थे.  उनके साथ जाह्नवी के बहन और बहनोई भी थे. 

हेरिटेज पुल पर फोटोशूट का बना प्लान

गोरमघाट पहुंचने पर वहां मीटर गेज ट्रेन के लिए बने हेरिटेज पुल पर फोटो शूट का प्लान बन गया. राहुल और जाह्नवी पुल पर जाकर बीच पटरी पर फोटो शूट कराने लगे. इसी दौरान अचानक पुल पर ट्रेन आ गई. राहुल और जाह्नवी ये सब देख बुरी तरह से घबरा गए. उन्हें लगा कि ट्रेन उनके ऊपर से निकल जाएगी. इस डर से दोनों ने पुल से करीब 90 फीट गहरी खाई में छलांग लगा दिया.हादसे के बाद खाई से निकालकर दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया. दोनों गंभीर रूप से घायल हैं और उनका इलाज चल रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp