जयपुर पुलिस के लिए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ट्रेविस हेड है अपराधी! भारतीय क्रिकेटरों की भी तस्वीर भी कर दी शेयर

राजस्थान तक

26 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 26 2024 3:21 PM)

टी-20 वर्ल्ड कप-2024 का रोमांच अब आखिरी पड़ाव पर है. अब दोनों सेमीफाइनल में जीतने वाली टीमें वर्ल्ड कप फाइनल में ट्रॉफी के लिए भिड़ेंगी. लेकिन इस बीच जयपुर (Jaipur News) पुलिस ने वर्ल्ड कप से जुड़ा ऐसा सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर दिया, जिसे लेकर खूब चर्चा हो रही है.

follow google news

टी-20 वर्ल्ड कप-2024 का रोमांच अब आखिरी पड़ाव पर है. अब दोनों सेमीफाइनल में जीतने वाली टीमें वर्ल्ड कप फाइनल में ट्रॉफी के लिए भिड़ेंगी. लेकिन इस बीच जयपुर (Jaipur News) पुलिस ने वर्ल्ड कप से जुड़ा ऐसा सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर दिया, जिसे लेकर खूब चर्चा हो रही है. दरअसल, इस फोटो में ऑस्ट्रेल‍ियाई क्रिकेटर ट्रेविस हेड अपराधी बताए गए हैं और भारतीय क्रिकेटरों को पुलिस की वर्दी में बताया गया है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, 25 जून के मुकाबले में बांग्लादेश को अफगान‍िस्तान ने जैसे ही मात दी, उसके साथ ही ऑस्ट्रेल‍ियाई टीम का सफर भी इस टूर्नामेंट में थम गया. ऑस्ट्रेल‍िया की धाकड़ टीम वर्ल्ड कप से बाहर हो गई.

जिसके बाद जयपुर पुल‍िस ने ऑस्ट्रेल‍ियाई क्रिकेटर पर मीम शेयर करते हुए ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर ट्रेविस हेड को एक मुजर‍िम की तरह पेश किया. इस मीम को जयपुर पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है, जिसे देख लोग भड़क गए. फोटो में ट्रेव‍िस हेड को अपराधी बताते हुए लिखा गया है कि '19 नवंबर से तलाश रहे थे अब जाकर पकड़ में आया' भी लिखा हुआ था.

    follow google newsfollow whatsapp