Reel की आड़ में हत्या? दोस्तों के साथ बना रहा था वीडियो और चल गई गोली, पिता ने लगाए साजिश के आरोप

चेतन गुर्जर

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

कोटा में रील (kota murder while making reel) बनाते समय एक युवक की मौत का मामला सामने आया है. लेकिन इस मामले ने अब एक नया मोड ले लिया है. मृतक के पिता का आरोप है कि साजिश के तहत रील की आड़ में उसके बेटे की हत्या (murder in kota) की गई है. लेकिन अभी तक पुलिस भी यह पता नहीं लगा पाई है कि गोली लगी थी या जानबूझकर गोली मारी गई थी. सवाल यह भी है कि जब रील ही बनानी थी तो देसी कट्टे में कारतूस क्यों डाला गया? 

मामला कोटा के महावीर नगर थाना क्षेत्र का है. मृतक यशवंत के पिता रोडूलाल की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. रोडूलाल ने बताया- "पुलिस द्वारा दिखाए गए वीडियो में मृतक यशवंत के हाथ में फोन और उदय शर्मा द्वारा फायर करना स्पष्ट दिखाई दे रहा है. वीडियो में एक साथ सभी लड़के कह रहे हैं कि गोली लोड करो और फिर कट की आवाज आई. लोड करने के बाद कहा गया कि गोली चलाओ. गोली लगने के बाद मेरे पुत्र के मुंह से 'अरे पापा' सुनाई दिया और फिर उसकी आवाज शांत हो गई."

"रील के बहाने की गई हत्या"

मृतक के पिता रोडूलाल ने बताया कि रील के बहाने बुलाकर उनके पुत्र की गोली मारकर हत्या की गई है. उसके पुत्र की किसी से कोई रंजिश नहीं थी और ना ही कभी किसी से लड़ाई झगड़ा करता था. वह एक सीधा-साधा लड़का था.

यशवंत को अजय लेकर आया था कोटा

रोडू लाल ने बताया कि उनके पुत्र ने उन्हें कभी कुछ नहीं बताया था. उसे 19 अप्रैल को हमारे पड़ोस में रहने वाला अजय अपनी कार से रात के समय में कोटा लेकर गया था. उन्होंने बताया कि पुलिस के साथ घटनास्थल को भी देखा था जहां पर मेरा लड़का यशवंत अजय, उदय शर्मा तथा दीपक प्रजापति साथ थे. इस दौरान उन्होंने वीडियो शूट किया था. मोबाइल यशवंत का था और यशवंत ही अपने हाथ में लिया हुआ था.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला?

कोटा के महावीर नगर थाना क्षेत्र में बुधवार को रील बनाते समय एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई. यशवंत नागर अपने दोस्त के साथ महिष गौतम सामुदायिक भवन के सामने चाय की थड़ी पर बैठा था. उसके दोस्त रील बना रहे थे. इसी दौरान देसी कट्टे से गोली चल गई और उसके सीने में लग गई.

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस उपाधीक्षक चतुर्थ कोटा शहर मनीष शर्मा और महावीर नगर थाना अधिकारी महेंद्र मारू के साथ अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया और साक्ष्य जुटाए गए. हालांकि प्रथम दृष्टया पुलिस इसे हत्या का मामला मानकर जांच कर रही है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT