Paper Leak: बाबूलाल कटारा समेत 3 लोगों को कोर्ट ने 29 अप्रैल तक रिमांड पर भेजा, होंगे बड़े खुलासे!

Satish Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Paper Leak In Rajasthan: वरिष्ठ अध्यापक भर्ती पेपर लीक मामले में आरोपी आरपीएससी के सदस्य बाबूलाल कटारा समेत 3 लोगों को एसओजी ने कोर्ट में पेश किया. इसके बाद उदयपुर एडीजे कोर्ट 1 ने तीनों आरोपियों को 29 अप्रैल तक एसओजी की कस्टडी में भेज दिया. गौरतलब है कि एसओजी ने मंगलवार को बाबूलाल कटारा के साथ उनके ड्राइवर गोपाल सिंह और भांजे विजय कटारा को गिरफ्तार किया था.

गौरतलब है कि कटारा के साथ पेपर कांड का मुख्य आरोपी शेर सिंह मीणा भी मौजूद था जिसे कोर्ट ने न्यायिक अभिरक्षा में भेजने का आदेश दिया. एसओजी की टीम करीब 11:30 बजे चारों आरोपियों को लेकर उदयपुर कोर्ट में पहुंची थी. इसके बाद करीब 1 घंटे तक आरोपियों को न्यायालय के अंदर रखा गया और सुनवाई चली. गौरतलब है कि आरपीएससी सदस्य बाबूलाल कटारा ने ही शेरसिंह को पेपर उपलब्ध करवाया था.

कोर्ट में सुनवाई के दौरान शेर सिंह मीणा और बाबूलाल के वकीलों ने एसओजी के तथ्यों को झूठा बताया और गिरफ्तारी को बेवजह बताया. बाबूलाल के वकीलों ने कहा कि पूरे मामले में एसओजी गैस पेपर के आधार पर इसे असली पेपर बताकर जबरन केस बना रही है जबकि पूरे मामले में बाबूलाल आरोपियों से उस दौरान संपर्क में नहीं था.

ADVERTISEMENT

बताया जा रहा है कि बाबूलाल कटारा की एसओजी को रिमांड मिलने पर अब पूछताछ में बड़े खुलासे हो सकते हैं. पेपर लीक मामले से जुड़े कई बड़े लोगों के नाम भी सामने आने की संभावना जताई जा रही है.

यह भी पढ़ें: Paper Leak: आरपीएससी के अंदर से ही चल रहा था ‘पेपर लीक गैंग’! SOG ने 3 को हिरासत में लिया

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT