नागौर: दो दिन पहले मायके आई थीं विवाहित बेटियां, पिता ने उठाया ऐसा खतरनाक कदम कि सिहर गए लोग

Kesh Ram

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Nagaur Crime News: राजस्थान के नागौर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स ने अपनी पत्नी समेत दो शादीशुदा बेटियों और दोहिते पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया. घटना में दोनों बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं शख्स की पत्नी और दोहिता गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना मिलते ही परबतसर थाना अधिकारी विनोद कुमार और कुचामन एडिशनल एसपी गणेशाराम चौधरी ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया.

गौरतलब है कि यह पूरा मामला नागौर जिले के परबतसर थाना क्षेत्र के दिल ढाणी गांव का है. एएसपी गणेशाराम चौधरी ने बताया कि मानाराम नामक शख्स पिछले 5 साल से मानसिक रूप से बीमार था. बीती रात घर में किसी के साथ कहासुनी हुई थी जिसके कारण उसने यह कदम उठा लिया. पुलिस मानाराम को हिरासत में लेकर गहन पूछताछ कर रही है.

घटना से पहले बेटे को कमरे में कर दिया था लॉक
पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, घटना सोमवार देर रात की है. मानाराम ने घटना को अंजाम देने से पहले बेटे हजारी के कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया. इसके बाद उसने अपनी पत्नी केसर देवी, 7 वर्षीय दोहिता प्रिंस और दोनों पुत्रियों मीरा (26) व रेखा (20) पर कुल्हाड़ी से जमकर हमला कर दिया. रेखा और मीरा की मौके पर ही मौत हो गई जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया.

ADVERTISEMENT

आरोपी मानाराम का बेटा हजारी दूध सप्लाई का काम करता है. जब वह सुबह उठा तो उसे दरवाजा बाहर से बंद मिला. उसने काफी प्रयास किया लेकिन दरवाजा नहीं खुला. इसके बाद उसने बाहर के लोगों को सूचना देकर दरवाजा खुलवाया. जब वह बाहर निकला तो बाहर का नजारा देखकर वह हैरान रह गया. इसके बाद लोगों ने सरपंच को मामले की जानकारी दी.

2 दिन पहले ही मायके आई थी बेटियां
इस वारदात में यह जानकारी सामने आई है कि मानाराम की एक बेटी ने उनका विरोध करने की भी कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाई. मानाराम की दोनों बेटियों का विवाह हो चुका था. दोनों बेटियां दो दिन पहले ही अपने मायके आई थी जिसमें से एक बेटी को मंलवार को वापस अपने ससुराल जाना था. मृतका मीरा देवी की शादी परबतसर में करीब 10 साल पहले हुई थी. वहीं मृतक रेखा की शादी भी दो साल पहले परबतसर थाना क्षेत्र के ग्राम बडू में हुई थी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: उदयपुर: पढ़ाई छोड़ पूरे दिन वीडियो गेम खेलता था युवक, किया ये रूह कपां देने वाला काम, जानें

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT