फूफा की कार से नाबालिग ने 4 लोगों को रौंदा, 11 फीट तक महिला को घसीटा, 10वीं कक्षा में करता है पढ़ाई

Mahendra Bansrota

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan Accident News: राजस्थान के उदयपुर में एक नाबालिग युवक का तेज स्पीड से कार चलाना 4 लोगों पर भारी पड़ गया. 16 वर्षीय एक युवक अपने फूफा के नाम से रजिस्टर अल्टो कार को लेकर निकला था. वह तेज स्पीड से कार चला रहा था. इस दौरान वह एक महिला व सड़क किनारे खड़े 3 युवकों को रौंदकर निकल गया. कार की गति इतनी तेज थी कि वह महिला को लगभग 11 फीट तक घसीटकर ले गया. हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और अन्य 3 लोगों को भी चोटें आई हैं.

यह पूरा मामला उदयपुर के हिरणमगरी इलाके का है जहां पर एक 16 वर्षीय युवक ने तेज रफ्तार कार से 4 लोगों को टक्कर मार दी. इस घटना में महिला का चेहरा बुरी तरह जख्मी हो गया और आंख के ऊपर 5 टांके भी आए हैं. साथ ही 3 युवकों में से एक युवक अशोक मीणा का पैर भी टूट गया है. बाकी लोगों को मामूली चोटें आई हैं जिनको उपचार के बाद घर भेज दिया गया. यह पूरी घटना सीसीटीवी के अंदर कैद हो गई हैं. पुलिस ने नाबालिग को गिरफ्तार कर उसके परिजनों को बुलाया है. पुलिस ने बताया कि नाबालिग 10वीं कक्षा में पढ़ता है.

थानाधिकारी रामसुमेर मीणा ने बताया कि टेकरी चौराहे के पास रहने वाली चंचल शर्मा शुक्रवार शाम करीब 7:30 बजे पीपली चौराहे से गरियावास की ओर जा रही थी. जब वह सत्यम लाइब्रेरी के सामने से गुजर रही थी तभी अचानक पीछे से एक अल्टो कार आई और उसे करीब 11 फिट तक घसीटते हुए ले गई. हादसे में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे उपचार के लिए परिवारजनों ने भूपाल अस्पताल में भर्ती करवाया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: धौलपुर में ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट, मरा हुआ समझ फरार हो गए थे बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT