भरतपुर: देवर ही निकला विधवा भाभी का हत्यारा, ऐसे रची हत्या की खौफनाक साजिश

Suresh Foujdar

ADVERTISEMENT

भरतपुर: 2 बदमाशों ने 32 साल की विधवा की गोली मारकर की हत्या, सामने आई ये चौंकाने वाली वजह
भरतपुर: 2 बदमाशों ने 32 साल की विधवा की गोली मारकर की हत्या, सामने आई ये चौंकाने वाली वजह
social share
google news

Bharatpur Crime News: राजस्थान के भरतपुर में स्कूटी पर अपने बेटे के साथ जा रही विधवा महिला की गोली मारकर हत्या करने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. हत्याकांड के बाद भरतपुर पुलिस उत्तर प्रदेश के कई स्थानों पर दबिश दे रही थी लेकिन इसी बीच सामने आया कि महिला की हत्या करने वाला कई और नहीं, बल्कि उसका देवर ही था. उसी ने हत्या की ये खौफनाक साजिश रची. पुलिस ने मृतका के देवर मनोज सिंह निवासी नदबई को भी गिरफ्तार कर लिया है.

गौरतलब है कि मामला नदबई थाना इलाके का है. कासगंज कॉलोनी में रहने वाली 32 वर्षीय सुधा चौधरी भरतपुर से अपने घर नदबई के लिए बस से से गई थी. उसका 17 वर्षीय बेटा स्कूटी से उसे लेने के लिए आया था. जब वह अपने बेटे के साथ स्कूटी पर घर जा रही थी तभी पीछे से आ रहे 2 लोगों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी.

सौतन से चल रहा था मृतका का विवाद
जानकारी के मुताबिक, मृतका सुधा चौधरी का पति पुष्पेंद्र सिंह सीआरपीएफ में था उसकी डेढ़ साल ही मौत हो चुकी थी. मगर मौत से पहले उसने मथुरा निवासी दूसरी महिला से शादी कर ली थी. पति की मौत के बाद उसकी दूसरी पत्नी से मृतका सुधा का पति की सरकारी सर्विस के मुआवजे को लेकर झगड़ा चल रहा था. पति द्वारा दूसरी शादी करने के बाद से ही सुधा चौधरी अपनी मां के घर पर रह रही थी.

ADVERTISEMENT

नदबई सर्किल के सीओ नीति राज ने बताया कि हत्याकांड की जांच के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया था. मामले में मृतका का देवर मनोज सिंह ही हत्याकांड का साजिशकर्ता निकला. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें: Hanumangarh: बीमार हूं कहकर बुलाती थीं और फिर बंद कमरे में होता होश उड़ा देने वाला काम

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT