बहरोड़: घूमने निकले थे 3 लोग, बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, MLA बलजीत यादव के गांव के हैं पीड़ित

Satish Sharma

ADVERTISEMENT

बहरोड़: घूमने निकले थे 3 लोग, बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, MLA बलजीत यादव के गांव के हैं पीड़ित
बहरोड़: घूमने निकले थे 3 लोग, बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, MLA बलजीत यादव के गांव के हैं पीड़ित
social share
google news

Behror: अलवर जिले के बहरोड़ क्षेत्र के बर्डोद टोल प्लाजा के पास रविवार रात को कैंपर गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने स्विफ्ट गाड़ी में सवार 3 लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर गाड़ी में तोड़फोड़ कर फरार हो गए. फायरिंग में स्विफ्ट कार में सवार दो लोगों को गोली लगी. जिनको तुरंत मौके पर पहुंची बहरोड पुलिस अस्पताल लेकर आई. जहां डॉक्टरों ने जयपुर रेफर कर दिया.

पूरा मामला रनिवार रात 1:30 बजे का है, जहां पर बहरोड़ के बाटखानी गांव से तीन लोग श्याम बाबा के दर्शन के लिए अपने घर से निकले थे. लेकिन जैसे ही बर्डोद पहुंचे तो उनके पीछे कैंपर गाड़ी में सवार बदमाशों ने उनका पीछा किया. गाड़ी को रोकने की कोशिश की लेकिन स्विफ्ट गाड़ी में बैठे चालक के द्वारा गाड़ी नहीं रोकी. और उन्होंने देखा कि बदमाश उन पर हमला करना चाहते तो उसके बाद उन्होंने अपने बचाव के लिए टोल प्लाजा के पास अपने मिलने वाले के घर के आगे गाड़ी लगा दी.

बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग

लेकिन उसी दौरान गाड़ी में सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिससे गाड़ी में बैठे महेंद्र व देवेंद्र कुमार को गोली लगी. फायरिंग की सूचना लगते ही बहरोड़ पुलिस मौके पर पहुंची और 108 एंबुलेंस की सहायता से दोनों घायलों को बहरोड़ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर उनकी हालत गंभीर होने कारण जयपुर रेफर कर दिया.

ADVERTISEMENT

रात 1:00 बजे की घटना

घटना के वक्त गाड़ी में सवार नरेंद्र ने बताया कि और रात 1:00 बजे के करीब अपने गांव बाटखानी से खाटू श्याम जी के दर्शन के लिए निकले थे लेकिन जैसे ही बर्डोद गांव के पास पहुंचे तक पीछे से एक कैंपर गाड़ी में सवार बदमाशों ने उनका पीछा किया. वारदात की भनक लगते ही स्विफ्ट गाड़ी चालक के द्वारा गाड़ी को भगाया लेकिन स्पीड लिमिट होने के कारण वह ज्यादा नहीं दौड़ा पाए और बर्डोद टोल क्रॉस करते ही उनके मिलने वाले के घर के सामने गाड़ी खड़ी कर अपने बचाव के लिए भागने लगे लेकर उसी दौरान बदमाशों के द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. साथ ही स्विफ्ट गाड़ी में तोड़फोड़ कर मौके से फरार हो गए.

पीड़ितों ने बताया गांव के ही हैं हमलावर

इस पूरे मामले में शनिवार दोपहर को भी बदमाशों के द्वारा घायलों के घर पर भी फायरिंग करने की बात सामने आई है. पुलिस के द्वारा क्षेत्र में नाकेबंदी करा दी गई है. घायलों ने बताया कि उन पर हमला करने वाले उनके गांव के ही रहने वाले हैं जिनको वो जानते हैं. जिला अस्पताल के डॉक्टर आदर्श अग्रवाल ने बताया की रात्रि को बहरोड के जिला अस्पताल में दो लोगों को भर्ती कराया गया. जिनमें एक युवक के पैर व दूसरे युवक के हिप में गोली लगी है. जिनको जयपुर रैफर कर दिया गया है. घायल ने बताया की चंद्र जीत और चेतानन्द निवासी बाटखनी और उसके साथी बदमाशों नें यह फायरिंग की है. पुलिस अधिकारियों से जब फायरिंग मामले में पूछा गया तो कहा की मामले की जांच कर रहे है. पूरा मामला क्या है ये तो जांच के बाद ही आपको बताया जाएगा.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT