गोविंद सिंह डोटासरा क्यों कर रहे REET पेपर लीक की CBI जांच की मांग, उपेन यादव ने बता दिया

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

तस्वीर: राजस्थान तक.
तस्वीर: राजस्थान तक.
social share
google news

राजस्थान (rajasthan paper leak) में पेपर लीक को लेकर बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों में जुबानी जंग जारी है. पेपर लीक (REET Paper leak) को लेकर बीजेपी नेता किरोड़ी लाल मीणा के आंदोलनों के बीच कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind singh dotasra) ने भी मामले की जांच की मांग सीबीआई से कराने की मांग कर दी. इसपर युवा बीजेपी नेता उपेन यादव ने पलटवार कर गोविंदसिंह डोटासरा पर आरोप लगाए हैं. 

उपेन यादव ने कहा कि पेपर लीक को लेकर जब युवा बेरोजगार सड़क पर उतरकर सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे, तब यही पूर्व की कांग्रेस सरकार उनपर लाठीचार्ज करवाने और जेल में डालने का काम कर रहे थे. अब जब इन्हें लगता है कि सारे सबूत उन्होंने मिटा दिए तो अब रीट की CBI जांच की मांग कर रहे हैं. 

BJP नेता उपेन यादव ने पूछे डोटासरा से 3 सवाल

उपेन यादव ने डोटासरा से 3 सवाल पूछे हैं. जिसमें उन्होंने कहा कि जरा बताए कि रीट 2021 कमला देवी महाविद्यालय ढीकवाड नीमराना परीक्षा केंद्र किसके इशारे पर दिया गया था. वहां बाद में गड़बड़ी के चलते दोबारा परीक्षा हुई. वहीं पेपरलीक के आरोपी से भरतपुर जेल में कौन मिलने गया था. साथ ही डीपी जारोली पर दबाव बनाकर ब्लैकलिस्टेड परीक्षा केंद्र किसके इशारे पर दिए गए. 

इसके अलावा RPSC भंग करने को लेकर उपेन यादव ने कहा कि इसमें सुधार को लेकर उन्होंने भी सरकार को सुझाव दिए हैं, जो राजनीतिक नियुक्तियां हुईं थीं उसके लिए पहले भी आवाज उठाई और वर्तमान BJP सरकार के सामने बात रखी है. हालांकि RPSC कब भंग होगी इसका जवाब उन्होंने नहीं दिया.

यह भी पढ़ें:

कभी बीजेपी के खास रहे राहुल कस्वां ने मोदी सरकार की नीतियों पर खड़े किए सवाल, कांग्रेस खेमे में जाकर खूब बरस रहे सांसद!
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT