अफसरों पर भड़की कांग्रेस विधायक, बोलीं- आप जेब भरने के अलावा काम क्या करते हो?

Satish Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Udaipur News: उदयपुर में महंगाई राहत कैंप में विधायक प्रीति शक्तावत का गुस्सा फूटा. कांग्रेस विधायक ने भींडर नगर पालिका अफसरों को जमकर लताड़ा. यहां तक कह दिया कि आप जेब भरने के अलावा कुछ नहीं करते. सोमवार को भींडर नगर पालिका में मुख्यमंत्री राहत कैंप में लगा था. जहां विधायक ने गुस्से में अफसरों को फटकार लगाते हुए कहा कि आप जेब भरने के अलावा पालिका में क्या काम करते हो? चेयरमैन को फायदा उठाने के लिए आमलोगों को लाभ नहीं दिया जा रहा. बंद कमरे से पालिका नहीं चलेगी.

दरअसल, योजनाओं में रजिस्ट्रेशन के लिए बड़ी संख्या में लोग यहां पहुंचे थे, लेकिन उनका काम करने के लिए कोई अफसर मौजूद नहीं था. ना ही इस कैंप के पोस्टर-बैनर लगे मिले. ये हाल देखकर विधायक को गुस्सा आ गया. विधायक अफसरों को बोलीं कि राहत कैंप में लाभ लेने आईं इन महिलाओं के आंसुओं के जबाव दो.

शक्तावत ने भींडर नगर पालिका में जंगलराज बताते हुए खुद के विधायक मद के भी काम नहीं किए जाने का आरोप लगाया. विधायक शक्तावत ने कहा कि चेयरमैन निर्मला बोझावत और वाइस चेयरमैन मगनीराम पालिका के अफसरों पर दबाव डालते हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री राहत कैंप के कहीं कोई पोस्टर-बैनर नहीं लगाए. राजनीतिक द्वेषता के कारण आम जनता के कामों को ठुकराया जा रहा है.

ADVERTISEMENT

राहत कैंप को लेकर गरमा गई सियासत
इस राहत कैंप में एईएन, जेईएन से लेकर सारे अफसर नदारद थे. महिलाएं योजनाओं का लाभ लेने के लिए पहुंची थी, लेकिन वे परेशान होती रहीं. वही, इस मामले में पूर्व विधायक और जनता सेना के अध्यक्ष रणधीर सिंह भींडर ने कहा प्रीति शक्तावत का रवैया ठीक नहीं है. उनकी यह हरकत विधायक पद की गरिमा को गिरा रही है. शक्तावत की पार्टी की प्रदेश में सरकार है, फिर भी वे अधिकारियों से काम नहीं करवाकर मनमानी कर रही है.

यह भी पढ़ेंः कभी बीजेपी की खास रही इस नेता ने एक बार फिर कर दी सीएम गहलोत की तारीफ, ये है खास वजह

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT