पायलट के टोंक से चुनाव नहीं लड़ने के कयास! CWC सदस्य बनने के बाद पहली बार करेंगे कार्यकर्ता सम्मेलन

मनोज तिवारी

ADVERTISEMENT

Sachin Pilot mentioned Amitabh Bachchan in Bandikui, Dausa: पायलट ने क्यों कहा- आज बिना अमिताभ बच्चन के मामला जमा हुआ है, जानें
Sachin Pilot mentioned Amitabh Bachchan in Bandikui, Dausa: पायलट ने क्यों कहा- आज बिना अमिताभ बच्चन के मामला जमा हुआ है, जानें
social share
google news

Sachin pilot’s Tonk visit: पूर्व उपमुख्यमंत्री और टोंक विधायक सचिन पायलट (sachin pilot) सीडब्ल्यूसी सदस्य बनने के बाद अब अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे. पायलट कल एक दिवसीय टोंक दौरे पर आ रहे हैं. कांग्रेस की वर्किंग कमेटी (CWC) के सदस्य बनाये जाने के बाद पायलट का यह पहला टोंक दौरा है. पायलट यहां रामलीला मैदान में रखे गये कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

ऐसा माना जा रहा है कि पायलट यहां से विधानसभा चुनावों से पूर्व ही कांग्रेस के चुनाव प्रचार का आग़ाज़ करने वाले हैं. साथ ही यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि पायलट उस अफवाह पर भी विराम लगा सकते हैं कि वे अपने विधानसभा सभा क्षेत्र को छोड़ किसी अन्य विधानसभा क्षैत्र से चुनाव लड़ सकते हैं.

पायलेट के इस दौरे को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा रामलीला मैदान में आज से ही तैयारियां शुरू कर दी गयी हैं. अनुमान के अनुसार इस कार्यकर्ता सम्मेलन में चार से पांच हजार कार्यकर्ताओं के आने की संभावना जताई जा रही है. पायलट के यहां दोपहर करीब 2 बजे पहुंचने का कार्यक्रम बताया जा रहा है. पायलट के इस दौरे को लेकर कार्यकर्ता व पदाधिकारी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. कांग्रेस वर्किंग कमेटी का सदस्य बनाये जाने पर यहां पायलट के भव्य स्वागत की तैयारियां की जा रही हैं.

यह भी पढ़ेंः सचिन पायलट उस लिस्ट में हुए शामिल जिसमें है सोनिया, राहुल और प्रियंका का नाम

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT