Rajasthan Election Result: जीत के बाद रविंद्र सिंह भाटी का इतना भव्य स्वागत, देखकर कहेंगे यह क्या हो रहा है

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthan Election Result: रविंद्रसिंह भाटी की जीत के बाद जश्न में डूबा 'शिव' रात 11 बजे आई यह वीडियो
Rajasthan Election Result: रविंद्रसिंह भाटी की जीत के बाद जश्न में डूबा 'शिव' रात 11 बजे आई यह वीडियो
social share
google news

Rajasthan Election Result: राजस्थान में विधानसभा चुनाव समाप्त हो चुका है. बीजेपी को 115, कांग्रेस को 69, भारतीय आदिवासी पार्टी को 3, बसपा को 2, आरएलडी और आरएलपी को 1-1 और निर्दलीय की 8 सीटों पर जीत हुई है. वहीं बीजेपी के 7 बागियों ने जीत दर्ज की. इनमें एक नाम रविंद्रसिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) सबसे अधिक चर्चा में रहा. रविंद्रसिंह भाटी भाजपा में सिर्फ 8 दिन रहे. बीजेपी से टिकट न मिलने पर वह बागी होकर शिव विधानसभा से मैदान में उतरे और कड़े मुकाबले में जीत दर्ज की. जीत के बाद पहली बार रविंद्र भाटी जनता के बीच पहुंचे तो नजारा देखने लायक था.

दरअसल, रविंद्रसिंह भाटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो शिव विधानसभा का बताया जा रहा है. जीत के बाद जब रविंद्रसिंह भाटी शिव पहुंचे तो उनका भव्य तरीके से स्वागत किया और हजारों की संख्या में युवा, महिला, बच्चें सब उनका अभिवादन कर रहे थे. इस वीडियो को देखकर लगेगा कि यहां कोई बड़ा राजनेता या सेलिब्रेटी आया होगा.

दो बागियों ने बढ़ाई थी बीजेपी-कांग्रेस की चिंता

शिव विधानसभा सीट से इस बार कड़ा मुकाबला था. क्योंकि कांग्रेस-बीजेपी के प्रत्याशी के साथ उनके बागी भी मैदान में थे. साथ में आरएलपी का प्रत्याशी ने भी मैदान में आकर सबकी चिंता बढ़ा दी थी.

ADVERTISEMENT

कितने वोटों से जीते रविंद्र

आपको बता दें रविंद्रसिंह भाटी को कुल 79,495 वोट मिले, दूसरे स्थान पर कांग्रेस के बागी फतेह खान को 75,545, तीसरे नंबर पर कांग्रेस के प्रत्याशी अमीन खान को 55,264, चौथे नंबर पर बीजेपी के प्रत्याशी स्वरूप सिंह खारा को 22,820 और आरएलपी से झालम सिंह को 7345 वोट मिले. इस पंचकोणिय मुकाबले में रविंद्र सिंह भाटी को 3,950 वोटों से जीत मिली.

देखें वायरल वीडियो:

ADVERTISEMENT

Loading the player...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT