दीया कुमारी को हनुमान बेनीवाल ने लिया निशाने पर, नागौर सांसद ने की डिप्टी सीएम के विभाग में एसीबी जांच की मांग

ADVERTISEMENT

Hanuman beniwal
Hanuman beniwal
social share
google news

नागौर से नवनिर्वाचित सांसद हनुमान बेनीवाल ने उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी को बेबस बता दिया. उन्होंने कहा कि सार्वजनिक निर्माण विभाग (PWD) का जिम्मा संभाल रही डिप्टी सीएम दिया कुमारी अपने विभाग के अफसरों और अभियंताओ की मनमानी के आगे बेबस हैं और अधिकारियों की झूठी रिपोर्टों के आधार पर वो महकमे का संचालन कर रही हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि खुद के महकमे पर उनका कोई नियंत्रण ही नही हैं.

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए सीएम भजनलाल शर्मा (Bhajanlal Sharma) से विभाग के कामकाज को लेकर एसीबी जांच की मांग भी की. 

 

 

हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने कहा "नागौर में केंद्र की सीआरआईएफ योजना के अंतर्गत सड़क का निर्माण हुआ. निर्माणाधीन दो फॉर लेन सड़क राज्य सरकार की बजट घोषणाओं से निर्माण हुई. ये निर्माणाधीन सड़कें जिनमें कुछ सड़कें सार्वजनिक निर्माण विभाग तो कुछ सड़कें आरएसआरडीसी के अधीन हैं. इन सड़कों को मापदंडों को दरकिनार करके बनाया गया और राजकोष के करोड़ों रुपयों का जमकर दुरुपयोग किया गया."

अधिकारियों पर भी उठाए सवाल

बेनीवाल ने कहा इस पूरे मामले से राजस्थान की उप- मुख्यमंत्री दिया कुमारी, प्रदेश के मुख्य सचिव और सार्वजनिक निर्माण विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव को अवगत करवाया. लेकिन यह दुर्भाग्य है कि उक्त मामलों में सार्वजनिक निर्माण विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव संदीप वर्मा ने अब तक किसी के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया. उन्होंने यहां तक कहा कि बार-बार अवगत करवाने के बावजूद विभाग के अधिकारी गंभीरता नहीं दिखा रहे हैं. ऐसे में उनकी खुद की जिम्मेदारी को संदेह के घेरे में खड़ा करता है. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT