गोविंद सिंह डोटासरा ने खिलाड़ीलाल बैरवा पर तंज कसते हुए कहा- कांग्रेस सस्ती नहीं है, पार्टी में घुसने नहीं दूंगा

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

तस्वीर: राजस्थान तक.
तस्वीर: राजस्थान तक.
social share
google news

कांग्रेस छोड़ बीजेपी में जाने वाले खिलाड़ीलाल बैरवा (khiladi lal bairwa) ने अब बीजेपी से भी तौबा कर ली है. खिलाड़ी लाल बैरवा के इस्तीफे के बाद राजस्थान की सियासत एक बार फिर गरमा गई है. एक बार फिर पूर्व सीएम अशोक गहलोत (Ashok gehlot) और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (sachin pilot) के बीच खींचतान से जुड़ी सियासी बातों की चर्चा शुरू हो गई है. वजह है कांग्रेस पार्टी में रहते हुए सचिन पायलट खेमे के कहे जाने वाले खिलाड़ी लाल बैरवा ने बीजेपी छोड़ने के साथ ही बैरवा ने कहा कि गहलोत को अब सन्यास ले लेना चाहिए. सचिन पायलट अच्छे नेता हैं.

इधर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind singh dotasra) ने खिलाड़ी लाल बैरवा को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने तंज करते हुए कहा कि कांग्रेस इतनी सस्ती नहीं है, जो जब चाहे चले जाओ और जब चाहे वापस आ जाओ. हम लेंगे तब तो वे आएंगे. पेपर लीक को लेकर लग रहे आरोप को लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि मेरे पर व्यक्तिगत आरोप लगाने की किसी की हिम्मत और औकात नहीं है. कोई लगा भी नहीं सकता है. 

मेरे ऊपर आरोप लगाने की किसी की हिम्मत नहीं है- डोटासरा

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा- यह सदन है, यहां हवा हवाई बातें कर रहे हैं. मैं कल भी कहा था, मैं आज भी कह रहा हूं जिस किसी भी प्रकरण में जिस किसी भी सरकार को लगता है हमें जांच करनी है वह जांच करें और जांच को अंजाम तक पहुंचाए. इसमें किसी को कोई एतराज हो ही नहीं सकता, लेकिन मैं फिर कह रहा हूं कि मेरे ऊपर आरोप लगाने की किसी की हिम्मत नहीं है.

ADVERTISEMENT

BJP के लोग संविधान तोड़ने की बात करते हैं-PCC चीफ

गोविंदसिंह डोटासरा ने कहा कि यह लोग संविधान को तोड़ने की बातें करते हैं और इमरजेंसी कब लगी थी और यह लोग आज उसका काला दिवस मनाने की बात करते हैं. उन्होंने कहा कि यह कभी कहते हैं कि स्कूलों में सावरकर को पढ़ाएंगे व उनका दिन मनाएंगे, कभी कुछ कहते हैं. कभी जम्मू कश्मीर की बात ले आते हैं. कभी धारा 370 की बात करते हैं. 

यह भी पढ़ें:

ADVERTISEMENT

Exclusive: "गहलोत को ले लेना चाहिए सन्यास.." पायलट के करीबी रहे इस नेता ने Gehlot vs Pilot के मुद्दे को फिर दे दी हवा!

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT