गहलोत के मंत्री खाचरियावास बोले- BJP हमारे साथ पार्टी करती है, अंदर हम सब एक हैं

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

झंडा फहराने पर लगी रोक पर मंत्री खाचरियावास बोले- बीजेपी दंगे करवाने के लिए कर रही है राजनीति
झंडा फहराने पर लगी रोक पर मंत्री खाचरियावास बोले- बीजेपी दंगे करवाने के लिए कर रही है राजनीति
social share
google news

pratap singh khachariyawas on BJP: राजस्थान में एक बार फिर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के मंत्री का बयान चर्चा में है. इस बार मंत्री राजेंद्र गुढ़ा नहीं बल्कि कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास अपने बयान के कारण चर्चा में हैं. प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि वो बीजेपी के साथ पार्टी करते हैं. अंदर सभी एक हैं. पता नहीं जनता क्यों परेशान होती रहती है.

खाचरियावास यहीं नहीं रुके. पिंक सिटी प्रेस क्लब के एक कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा- लोकसभा के अंदर जाओ तो नेता एक दूसरे से लड़ते नजर आएंगे और वही लोग शाम को एक दूसरे के साथ रोटी तोड़ते नजर आएंगे. ऐसे में जनता को परेशान नहीं होना चाहिए.

जनता इनकी बहस की वजह से थड़ी पर अपने मित्रों के साथ लड़ पड़ती है. खाचरियावास ने गीता का उदाहरण देते हुए कहा- भगवान कृष्ण ने कहा कि जो चतुर लोग हैं वो राजनीति से खेलते हैं और मूर्ख हैं वो राजनैतिक चर्चाओं के बिना पर एक दूसरे से लड़ते हैं.

ADVERTISEMENT

खाचरियावास ने प्रदेश में तीसरे मोर्चे की कर दी बात
प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा- मैं तो जनता से कहता हूं कि यदि कांग्रेस काम नहीं कर रही तो उसे रिजेक्ट कर दो. बीजेपी काम नहीं कर रही तो उसे भी रिजेक्ट कर दो. यदि कोई तीसरा या चौथा उम्मीदवार इनसे अच्छा है तो उन्हें लेकर आओ, क्योंकि लोकतंत्र तभी सफल रहेगा जब पार्टी के आधार पर नहीं, बल्कि काम के आधार पर जनता वोट करेगी. खाचरियावास ने कहा कि जब मैं कॉलेज में पढ़ता था तब कांग्रेस और बीजेपी दोनों का इलाज किया था और तीसरी ताकत बना ली थी.

जब बीजेपी के नेता ने कहा- हमारे साथ आ जाओ
खाचरियावास ने बताया कि एक बार एक बीजेपी के नेता ने कहा कि हमारे साथ आ जाओ. फिर मैंने कहा- तू अपनी पैंट संभाल. तुम्हारी जो बड़ी नेता हैं वो मेरी खास हैं. तुम्हे तो वो पहचानती तक नहीं है.

ADVERTISEMENT

जनता को जान निकालकर दे दो भी कहेंगे… मजा नहीं आया
खाचरियावास ने जनता पर तंज कसते हुए कहा कि मैंने गहलोत साहब को बोला है- अब तो जान ही बाकी रह गई है. एक साथ पूरी कैबिनेट की जान निकालकर इनको दे दो फिर भी कहेंगे कि मजा नहीं आया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: BJP नेता दिलावर गरजे, कहा- मुझपर फांसी के प्रावधान वाला केस है, फिर मुझे अरेस्ट क्यों नहीं करते?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT