गहलोत के महंगाई राहत कैंप में पहुंचे BJP विधायक, गुस्से में बंद कर दिए लैपटॉप, Video वायरल

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: राजस्थान में महंगाई राहत कैंप को लेकर कोटा के रामगंज मंडी में हंगामा हो गया. बीजेपी प्रदेश महामंत्री और विधायक मदन दिलावर ने समर्थकों के साथ पहुंचकर कैंप बंद करवाने की कोशिश की. जिसका वीडियो राजस्थान कांग्रेस ने भी शेयर किया. साथ ही गहलोत ने इसे रिट्वीट करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला. बीजेपी विधायक ने कैंप में रखा लैपटॉप बंद करवा दिया और पूरा सामान उठाकर कैंप को बंद करवाया. जिसके बाद विधायक ने राहत नहीं देने और भीड़ जमा करने पर अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई.

पीसीसी ने दिलावर का वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा विधायक मदन दिलावर का मानसिक दिवालियापन देखिए : राहत नहीं देंगे, वंचित करेंगे. भाजपा नेता सिर्फ महंगाई राहत नहीं रोक रहे, बल्कि आमजन के अधिकार छीन रहे हैं. महंगाई राहत कैंप का ऐतिहासिक शुभारंभ हो चुका है. अब ये भाजपा नेताओं की कुपोषित सोच से नहीं रूकेंगे.

इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए गहलोत ने कहा कि अपने 50 साल के राजनीतिक अनुभव में मैंने पहली बार देखा है कि कोई पार्टी जनता को महंगाई से राहत मिलने पर विरोध कर रही है. भाजपा के एक विधायक ने तो महंगाई राहत कैंप में जा कर कैंप बंद कराने का प्रयास किया. भाजपा क्यों चाहती है कि जनता महंगाई से त्रस्त रहे.

ADVERTISEMENT

दिलावर ने गहलोत से पूछे ये सवाल
वहीं, इस पूरे मामले पर दिलावर ने एक वीडियो जारी कर सवाल उठाया कि जब पीएम मोदी बिना रजिस्ट्रेशन के मोदीजी सब्सिडी दे सकते है और वसुंधरा राजे ने भी बिना रजिस्ट्रेशन के सब्सिडी माफ कर दी थी. ऐसे में बढ़ी हुई पेंशन, बिल माफ और 500 रुपए के सिलेंडर के लिए गहलोत सरकार के राज में रजिस्ट्रेशन क्यों जरूरी है? उन्होंने आरोप लगाया कि ये कैंप पूरी तरह से बकवास है. कैंप लगाने के नाम पर आप बड़ी राशि खाना चाहते हैं और कांग्रेस का खजाना भरना चाहते हैं. जो पेंशन और सब्सिडी मिलती है, वह आप नहीं देना चाहता. आप महंगाई कम करना चाहते हैं तो वैट कम कीजिए और टोल टैक्स कम कीजिए. कांग्रेसी विधायक लोगों से पैसे ऐंठ रहे हैं उन्हें रोकिए ना.

यह भी पढ़ेंः गहलोत के इस कदम पर बीजेपी ने कसा तंज, राष्ट्रीय प्रवक्ता बोले- जनता काला जादू खूब समझती है

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT