बीजेपी ने बाबा बालकनाथ को चुना राजस्थान का CM! जानें वायरल हो रहे इस दावे की सच्चाई

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

बालकनाथ ने राहुल गांधी पर यात्रा के बहाने चंदा मांगकर ये सब करने का लगाया गंभीर आरोप
बालकनाथ ने राहुल गांधी पर यात्रा के बहाने चंदा मांगकर ये सब करने का लगाया गंभीर आरोप
social share
google news

CM Face Of Rajasthan: बहुमत प्राप्त करने के बाद बीजेपी राजस्थान (Rajasthan News) में अपना सीएम फेस चुनने में लगी हुई है. बीजेपी के कई बड़े दिग्गज सीएम बनने की रेस में हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर सीएम बनाए जाने को लेकर तरह-तरह के दावे भी किए जा रहे हैं. इस बीच पार्टी के महासचिव अरुण सिंह के हस्ताक्षर वाला एक दावा सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है. इसमें बताया गया है कि बीजेपी ने बाबा बालकनाथ (Baba Balaknath) को सीएम बनाए जाने की घोषणा कर दी है.

सोशल मीडिया पर वायरल इस दावे में किरोड़ीलाल मीणा और दीया कुमारी को उपमुख्यमंत्री बनाए जाने की भी बात कही गई है. हालांकि राजस्थान बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने इस दावे को फेक बताया है.

CM पद की रेस में इन नेताओं का है नाम

भाजपा के सीएम पद की रेस में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, बाबा बालकनाथ योगी, दीया कुमारी, गजेंद्र सिंह शेखावत, राज्यवर्धन सिंह राठौर, अर्जुन राम मेघवाल और ओम माथुर के नाम की चर्चाएं हैं. हालांकि बीजेपी के लिए इस बार सीएम चेहरे का चुनाव करना बहुत मुश्किल भरा काम होगा. क्योंकि इस बार का चुनाव बिना किसी सीएम फेस के लड़ा गया था. अब पार्टी किसी ऐसे चेहरे का सीएम के रूप में चुनाव करना चाहेगी जिसके बाद पार्टी में अंदरुनी बगावत ना हो और उसके नाम पर अधिकतर नेता सहमत हों.

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT