बीजेपी से खिलाफत करने को तैयार पूर्व मंत्री जसवंत सिंह, बोले- बेटे को टिकट नहीं मिला निर्दलीय लडूंगा चुनाव

Santosh Sharma

ADVERTISEMENT

बीजेपी से खिलाफत करने को तैयार पूर्व मंत्री जसंवत सिंह, बोले- बेटे को टिकट नहीं मिला मैं निर्दलीय लडूंगा चुनाव
बीजेपी से खिलाफत करने को तैयार पूर्व मंत्री जसंवत सिंह, बोले- बेटे को टिकट नहीं मिला मैं निर्दलीय लडूंगा चुनाव
social share
google news

Alwar: अलवर जिले के बहरोड़ (Behror) से पूर्व विधायक और मंत्री रहे वरिष्ठ भाजपा नेता डॉक्टर जसवंत यादव (Dr. Jaswant Yadav) ने पार्टी को खुली चुनौती दी है. जसवंत यादव ने कहा कि उसके बेटे मोहित यादव को बहरोड़ से पार्टी टिकट देगी, अगर मोहित यादव को टिकट नहीं दिया तो वह खुद मैदान में उतार कर चुनाव लड़ेंगे और वर्तमान विधायक बलजीत यादव को सबक सिखाएंगे.

विधानसभा चुनाव आने से पूर्व पार्टी की गाइडलाइन के खिलाफ दिए इस बयान पर अभी भाजपा नेताओं ने चुप्पी साधी हुई है लेकिन सियासत गरमा गई है. जसवंत यादव ने बहरोड़ में बेटे मोहित यादव के जन्म दिवस पर आयोजित जनसभा के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि बीजेपी पार्टी मोहित यादव को टिकट देती है तो ठीक है वरना मैं 2023 के विधानसभा चुनाव में खुद मैदान में कूद जाऊंगा.

मेरा बेटा पार्टी का वफादार सिपाही: जसंवत

डॉक्टर जसवंत सिंह यादव ने कहा कि मोहित यादव बीजेपी पार्टी का वफादार सिपाही है. साथ ही वह संघ से भी जुड़ा हुआ है. और पिछले 7 साल से लगातार क्षेत्र में सक्रिय है. अगर बीजेपी पार्टी मोहित यादव की टिकट काटकर किसी और नेता को टिकट देती है तो मैं निर्दलीय ही चुनाव में कूद जाऊंगा. चाहे फिर नतीजा जो भी हो.

ADVERTISEMENT

पहले कर चुके हैं सन्यास की घोषणा जसवंत

जसवंत यादव ने कहा कि पूर्व में उन्होंने राजनीति से संन्यास की घोषणा की थी लेकिन उसके बेटे पर विधायक बलजीत यादव ने हमला करवाया था. इस घटना के बाद से वह खुद विधायक बलजीत यादव को सबक सिखाएंगे. इसलिए वह चुनाव मैदान में अपना सन्यास को तोड़कर वापस लौट सकते हैं. इसलिए बीजेपी मोहित यादव को बहरोड़ से टिकट देती है तो ठीक है अन्यथा वह खुद निर्दलीय भी चुनाव लड़ने से नहीं चुकेंगे.

विधायक बलजीत को निपटा के रहूंगा: जसवंत

वहीं मीडिया से बात करते हुए बहरोड़ विधायक बलजीत यादव पर भी हमला बोलते हुए कहा उसको तो मैं हर हाल में चुनाव तक निपटा के रहूंगा. चाहे मुझे कुछ भी करना पड़े. पूर्व मंत्री यहीं नहीं रुके और उन्होंने बीजेपी नेता मोहित यादव पर हुए हमले पर कहा मैं कितना बड़ा गम लिए बैठा हूं, जब एक जवान बेटे पर 8-10 बदमाश जानलेवा हमला करते हैं लेकिन ईश्वर का साथ मिला और मेरा बेटा मोहित यादव वहां से बच निकला.

ADVERTISEMENT

मंच पर मौजूद थे भावी प्रत्याशी

पूर्व मंत्री के बयान के बाद विधानसभा क्षेत्र में एक बार राजनीति फिर से गरमा गई. कार्यक्रम में बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की सदस्य सुधा यादव भी कार्यक्रम में पहुंची थी. जहां पर लोगों को संबोधित करते हुए डॉक्टर जसवंत सिंह यादव ने भरे मंच से ये बात कही. इस दौरान अलवर सांसद बाबा बालक नाथ, पूर्व विधायक रामहेत यादव, पूर्व विधायक मामन सिंह यादव, पूर्व मंत्री हेमसिंह भड़ाना सहित बीजेपी के पदाधिकारी मौजूद थे.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT