परिवर्तन यात्रा में बोले अमित शाह- कांग्रेस और डीएमएके ने किया सनातन धर्म का अपमान

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Amit Shah addressed BJP’s Parivartan Yatra: बीजेपी (BJP) की दूसरी परिवर्तन यात्रा (parivartan yatra) को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने हरी झंडी दिखाई. यह यात्रा बेणेश्वर धाम से रवाना हुई. इस दौरान अमित शाह (amit shah) ने गहलोत सरकार से लेकर केंद्र तक पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि I.N.D.I.A गठबंधन के दो प्रमुख दल कांग्रेस और DMK कह रहे हैं कि सनातन धर्म को समाप्त कर देना चाहिए. तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति करने के लिए इन लोगों ने ‘सनातन धर्म’ का अपमान किया है. INDIA Alliance हिंदू धर्म को समाप्त कर सत्ता हथियाना चाहता है.

यात्रा को संबोधित करते हुए कहा कि आज बेणेश्वर धाम की इस पावन धरा पर भाजपा की ‘परिवर्तन संकल्प यात्रा’ की शुरुआत होने जा रही है. डूंगरपुर की धरती हमेशा वीरों की धरती रही है. यहीं राजस्थान और गुजरात के आदिवासी भाईयों ने महाराणा प्रताप के साथ रहकर वर्षों तक युद्ध करके मुगलों की सेना के दांत खट्टे किए थे. भाजपा की ‘परिवर्तन यात्रा’ 19 दिन में 2,500 किमी घूमेगी और 52 विधानसभाओं से संपर्क करेगी. 156 जगह छोटी सभाएं, 52 जगह पर सभाएं और 56 जगह पर बड़ी सभाएं कर पूरे राजस्थान में परिवर्तन का संकल्प लेगी.

केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि 10 साल तक केंद्र में की UPA सरकार थी, UPA सरकार ने राजस्थान की जनता को क्या दिया. जरा इसका हिसाब दीजिए, भोले बनकर इधर-उधर की बात मत कीजिए.  10 साल की UPA सरकार के दौरान राजस्थान को 1 लाख 60 हजार करोड़ रुपये दिए गए, जबकि मोदी सरकार ने महज 9 वर्ष में 8 लाख 71 हजार करोड़ रुपये राजस्थान को दिए. सीएम को चुनौती देते हुए कहा कि गहलोतजी आप में हिम्मत है तो सार्वजनिक प्रेस वार्ता करके राजस्थान की जनता को बताइए कि आपने पांच साल के अंदर घपले, घोटाले, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण के अलावा और क्या काम किया है. UPA पर 12 लाख करोड़ के भ्रष्टाचार का आरोप है. साथ में मन में अहंकार है, घमंड है कि देश में राज सिर्फ गांधी परिवार कर सकता है और मोदी तो गरीब मां और चाय बेचने वाले का गरीब बेटा है. ये लोग सहन नहीं कर पा रहे हैं.

राहुल गांधी पर भी बोला हमला

शाह ने कहा कि दो दिन से आप (I.N.D.I.A गठबंधन) इस देश की संस्कृति और सनातन धर्म का अपमान कर रहे हैं. I.N.D.I.A गठबंधन के दो प्रमुख दल कांग्रेस और डीएमके कह रहे हैं कि सनातन धर्म को समाप्त कर देना चाहिए. तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति करने कि लिए इन लोगों ने ‘सनातन धर्म’ का अपमान किया है. राहुल बाबा ने कहा कि जो हिंदू संगठन है वह लश्कर-ए-तैयबा से भी अधिक खतरनाक है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

राहुल गांधी को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि राहुल बाबा आप हिंदू संगठन की तुलना लश्कर-ए-तैयबा से कर रहे हैं, तो वहीं आपके गृहमंत्री कहते थे हिंदू टेरर चल रहा है. ये I.N.D.I.A गठबंधन वोट बैंक और तुष्टिकरण की राजनीति करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. कांग्रेस वोट बैंक और तुष्टीकरण की राजनीति करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है. अशोक गहलोत की सरकार आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी सरकार है, महिला सुरक्षा में विफल सरकार है. महिलाओं के साथ बदसलूकी के हर रोज करीब 19 मामले आ रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः क्या राजस्थान में समय पर होंगे विधानसभा चुनाव? केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिया जवाब

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT