सीएम गहलोत ने फिर दिया पद छोड़ने वाला बयान, राजस्थान कांग्रेस में हो रहा ये बड़ा बदलाव?

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

सीएम गहलोत को 2 अगस्त का अल्टीमेटम, कुशवाह समाज बोला- मांगें पूरी नहीं हुई तो रेलवे ट्रैक पर बैठेंगे
सीएम गहलोत को 2 अगस्त का अल्टीमेटम, कुशवाह समाज बोला- मांगें पूरी नहीं हुई तो रेलवे ट्रैक पर बैठेंगे
social share
google news

Ashok gehlot comment on CM face: राजस्थान (rajasthan news) में चुनावी तैयारी शुरू हो चुकी है. बीजेपी (bjp) में जहां फेसवॉर का घमासान जारी है. वहीं, कांग्रेस के भीतर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (ashok gehlot) और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच बयानबाजी पर विराम लगने से कांग्रेस आलाकमान राहत की सांस ले रहा है. कांग्रेस ने ऐलान कर चुकी है कि वह सामूहिक नेतृत्व यानी बिना किसी एक चेहरे के चुनाव लड़ेगी. इधर, सीएम गहलोत लगातार अपने बयान से अगले चुनाव के दावेदारी पेश कर रहे हैं. अब एक बार फिर उन्होंने बयान दिया है कि सीएम पद उन्हें नहीं छोड़ रहा. गहलोत ने इसे लेकर संकेत दिए है.

उन्होंने बयान दिया कि मैं इस पद को छोड़ना चाहता हूं, लेकिन मुझे पद नहीं छोड़ रहा है. मैं वो व्यक्ति हूं, जिस पर आलाकमान ने विश्वास किया. सीएम ने आगे कहा कि 50 साल हो गए राजनीति करते हुए. सांसद, केंद्रीय मंत्री और तीन बार मुख्यमंत्री बन गया. अब आप क्या चाहते हो?

गहलोत का यह बयान पहली बार नहीं है. इससे पहले भी उन्होंने ऐसा बयान दिया था. 2 महीने पहले भी उन्होंने यही बात कही थी. नए जिलों की स्थापना के मौके पर उन्होंने कहा था कि जब वह कुछ कहते हैं तो सोच-समझकर कहते हैं. उन्होंने कहा था कि मेरे मन में आता है मुझे पद छोड़ देना चाहिए. मुझे क्यों छोड़ना चाहिए यह एक रहस्य है, लेकिन यह पद मुझे नहीं छोड़ रहा.

भीलवाड़ाः मालासेरी डूंगरी में पीएम मोदी ने दान किए थे 21 रुपए! 9 महीने बाद खुला लिफाफा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT