प्रहलाद गुंजल ने शांति धारीवाल को याद दिलाए वादे, बोले- चुनाव में सोच समझकर आना

चेतन गुर्जर

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Prahlad Gunjal’s attack on Shanti Dhariwal: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (ashok gehlot) के खास और यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल (shanti dhariwal) के लिए अपने ही विधानसभा क्षेत्र में चुनौती मिल रही है. कोटा (kota news) से बीजेपी के पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल ने उन्हें जमकर निशाना साधा. शहर के वार्ड 70 में बैठक के दौरान प्रहलाद गुंजल ने धारीवाल को उनके पुराने वादे भी याद दिलाए और कहा कि चुनाव में सोच-समझकर आना.

प्रहलाद गुंजल ने कहा कि आपने मुझ पर झूठे आरोप लगाए थे. यह लेटर लेकर मैं चारों तरफ घूम रहा हूं. करोड़ों रुपए रिवर फ्रंट के नाम से पानी में बहने के लिए चुनाव नहीं लड़ा. लगभग 55 लोगों के कनेक्शन आपने बिल जमा नहीं करने के चक्कर में काट दिए. लोग पूरी रात अंधेरे में काटने को मजबूर हैं.

गुंजल ने धारीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि एक बार सांसद और तीन बार मंत्री रहने के बावजूद आप आप कोटा का सही मायने में विकास नहीं कर पाए. बिजली कंपनियों को घाटे से निकलने के लिए नई तकनीक का स्मार्ट बैटरी के आदि का इस्तेमाल करें, इसमें जनता का ही नुकसान होगा. गुंजल ने धारीवाल को चेतावनी दी कि चुनाव मैदान में आने से पहले सोच समझ कर आना. जो परिवार अंधेरे में डूबे हुए हैं, उनका क्या जवाब देना है यह भी सोच समझ कर आना. गुंजल ने कहा कि मुझ पर जो झूठे आरोप लगाए है और जो वादे करके चुनाव जीता है. उनका जवाब जनता मांगेगा 2 महीने चुनाव के बच्चे हैं, इसलिए सोच समझकर मैदान में उतरना.

यह भी पढ़ेंः पायलट के टोंक से चुनाव नहीं लड़ने के कयास! CWC सदस्य बनने के बाद पहली बार करेंगे कार्यकर्ता सम्मेलन

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT