नागौरः सोनू ताड़ा मर्डर केस में गवाहों के बयान बदलवाने का मामला, 2 बीजेपी नेता समेत 11 के खिलाफ मुकदमा

Kesh Ram

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Nagaur Murder Case: नागौर के भावंडा थाने में दर्ज सुनील ऊर्फ सोनू ताड़ा हत्याकांड में मृतकों के परिजनों और मृतक के गवाहों के बयान बदलवाने को लेकर 2 बीजेपी नेता सहित 11 जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. मृतक के पिता ने शिवराम ने आरोपियों की धमकियों से परेशान होकर पुलिस महानिदेशक के समक्ष पेश होकर न्याय की गुहार लगाई थी. जिसके बाद पुलिस महानिदेशक ने नागौर पुलिस को निर्देशित करते हुए कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया. मामले में बीजेपी नेता अर्जुन राम मेहरिया और भागीरथ मेहरिया सहित 11 लोगों को आरोपी बनाया गया.

दरअसल, जिले के खींवसर उपखंड के भावंडा थाने में 1 अक्टूबर 2021 को सुनील उर्फ सोनू तारा नामक एक युवक को कुछ बदमाशों ने पहले अपहरण किया. उसके बाद जान से मारने कर हमला किया. इतना ही नहीं, आरोपियों ने सोनू ताडा के शरीर के ऊपर ड्रिल मशीन से जगह-जगह छेद कर दिए थे. जिसके बाद उसकी इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

सोनू के पिता ने बंडा थाने में रिपोर्ट दी कि 1 अक्टूबर की रात गिरधर धर्म कांटे पर 20 से अधिक लोगों ने लाठी सरियों से उस पर जानलेवा हमला किया था. उसके बाद गाड़ी में डालकर ले गए और गंभीर हालात में सुनील को भट्टे के पास फेंक कर आरोपी फरार हो गए. घटना के बाद परिजन उसे अहमदाबाद ले गए, जहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई.

ADVERTISEMENT

अब इस मामले में ढिंगसरा निवासी अर्जुन राम व मेहरिया भागीरथ मेहरिया, भावंडा निवासी रामनिवास, नागौर निवासी शोभाराम, सुवाना निवासी सीताराम मेघवाल, केसाराम साथ्याकला निवासी मोहन राम, जाजड़ा बंडा निवासी सुरजा राम सियाराम और पेड़ों की ढाणी निवासी ओमप्रकाश विहार निवासी सुखदेव राम के खिलाफ कोतवाली थाने में मामला दर्ज किया गया.

महज इतनी सी बात से नाराज होकर पति ने घर में लगाई आग, पिता को दी कुल्हाड़ी से काटने की धमकी

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT