प्रेमिका ने प्रेमी को फोन कर घर बुलाया, फिर घरवालों ने पेशाब पिलाकर किया टॉर्चर

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

तस्वीर: दिनेश बोहरा, राजस्थान तक.
तस्वीर: दिनेश बोहरा, राजस्थान तक.
social share
google news

राजस्थान (rajasthan crime news) के बालोतरा जिले में एक रूह कपां देने वाली घटना सामने आई है. इसमें एक युवक को प्रेमिका ने फोन कर अपने घर बुलाया. युवक को जरा भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसके साथ कुछ अनहोनी होने वाली है. फिर जो हुआ उसके बारे में युवक ने सपने में भी नहीं सोचा होगा. आरोप है कि प्रेमिका (love affair crime news) के परिजनों ने युवक को खूब टॉर्चर किया. उसे पेशाब तक पिलाया और जमकर पिटाई की. पिटाई से युवक की मौत हो गई. मामले में पुलिस ने प्रेमिका और एक अन्य महिला समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

ये घटना बालोतरा जिले (balotra crime news news) के सिणधरी थाना इलाके के कोशलू गांव की है. 26 जुलाई शुक्रवार की मध्यरात्रि को हुई इस घटना के बाद पुलिस ने शनिवार सुबह मृतक के शव को कब्जे में ले लिया और मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की. 4 दिन बाद पुलिस ने मृतक की प्रेमिका समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा कर दिया. 

ये है पूरा मामला

सिणधरी थानाधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि नागाणा थाना इलाके के मुकनानियों की ढाणी का निवासी 25 वर्षीय मगाराम अपनी प्रेमिका जेठी (20) के गांव में   ऑयल वेलपेड (तेल के कुएं) पर निगरानी रखने का काम करता था. मगाराम और जेठी के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों की आपस में फोन पर बातें भी होती थीं. एक-दो बार मगाराम जेठी से मिलने के लिए उसके घर में घुस गया. परिजनों ने पकड़कर कई बार समझाया और मगाराम के परिवार को भी इस बात की शिकायत की. पुलिस के मुताबिक इसके बाद भी मगाराम ने जेठी से मिलना बंद नहीं किया. परिजनों ने घर में सीसीटीवी कैमरे भी लगाए, ताकि मगाराम पर रोक लगाई जा सके.

प्रेमिका ने कॉल कर बुलाया

पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार 26 जुलाई शुक्रवार की शाम करीब 6 बजे प्रेमिका जेठी ने मगाराम को फोन पर रात में घर आने को कहा. मगाराम अपने गांव था. वह बस में सवार होकर 70 किलोमीटर दूर प्रेमिका से मिलने पहुंचा. रात में करीब डेढ़ बजे अंधेरे का फायदा उठाकर मगाराम प्रेमिका के घर में घुस गया. उसी दौरान प्रेमिका जेठी के परिजनों ने उसे घेरकर पकड़ लिया और बंधक बना दिया. आरोप है कि प्रेमिका जेठी के परिवार के 10-12 सदस्यों ने लाठी -डंडों और तार से बेरहमी से पीटा और उसे पिशाब भी पिलाया. मारपीट के दौरान जब उसकी मौत हो गई तो आरोपी उसके शव को पिकअप में डालकर सिणधरी अस्पताल ले पहुंचे. अस्पताल में स्ट्रेचर पर ही उसके शव को छोड़कर आरोपी वहां से भाग निकले.

ADVERTISEMENT

चाचा ने 9 लोगों के खिलाफ करवाया केस दर्ज

पूरे घटनाक्रम के बाद मृतक मगाराम के चाचा खरथाराम ने प्रेमिका जेठी समेत 9 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया. मगाराम के घर में उसके माता-पिता और एक भाई है.

मारपीट की मिली थी सूचना

पुलिस के मुताबिक शनिवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग कोशलू गांव में एक युवक को पीट रहे हैं. पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की, लेकिन वहां मारपीट, खून या किसी तरह के कोई साक्ष्य नहीं मिले. उस दौरान सूचना मिली कि कुछ लोग एक युवक का शव अस्पताल में छोड़कर फरार हो गए हैं. पुलिस की एक टीम अस्पताल पहुंची, जहां शव को कब्जे ने लेकर पड़ताल की तो प्रेम-प्रसंग के चलते मारपीट कर हत्या की बात सामने आई. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की. 

ADVERTISEMENT

प्रेमिका समेत 6 गिरफ्तार

सिणधरी थानाधिकारी सुरेश कुमार के मुताबिक पुलिस ने प्रेमिका जेठी (20), उसकी मां चुनी देवी (40), पिता चौथाराम (45) पुत्र रूपाराम, ताजारम (32) पुत्र मेघाराम, खेराज राम (26) पुत्र रेखाराम, मानाराम (45) पुत्र हिम्मताराम को गिरफ्तार किया है. अन्य 3 आरोपी फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT