धौलपुर: ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट, मरा हुआ समझ फरार हो गए थे बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Umesh Mishra

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

धौलपुर जिले की बाड़ी सदर थाना पुलिस ने NH-11B पर चिलाचौंद टोल प्लाजा के पास एक युवक का अपहरण कर उसके साथ जंगल में बेरहमी से मारपीट के मामले के मुख्य मुल्जिम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए मुल्जिम ने अपने साथियों के साथ 13 दिसंबर 2022 को 30 वर्षीय बलवीर मीणा का अपहरण किया और जंगल में ले जाकर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की थी.

आरोपी पीड़ित युवक को मरा हुआ समझ कर जंगल में छोड़ कर फरार हो गए थे. वारदात के समय सैकड़ों आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे पर जाम लगा कर प्रदर्शन किया था. उस समय पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने ग्रामीणों से समझाइश कर मुल्जिमानों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया था. मामले में अभी शेष मुल्जिम अभी फरार बताये जा रहे हैं.

बता दें कि सरमथुरा थाना इलाके के गांव भिंडी पुरा के रहने वाले 30 वर्षीय बलवीर मीणा ट्रक में माल लेकर एनएच ग्यारह बी पर स्थित टोल प्लाजा से 13 दिसंबर 2022 को गुजर रहा था. टोल प्लाजा पर टोल कर्मियों को ट्रक ओवरलोड होने का शक होने पर वेट कराने के लिए बोला गया. ट्रक ड्राइवर गाड़ी को धर्मकांटे पर ले गया. इसके बाद टोल कर्मी ट्रक ड्राइवर को गाड़ी में डालकर जंगल की तरफ ले गए, जहां उसके साथ बेरहमी से मारपीट कर मरा हुआ छोड़कर फरार हो गए. घटना के बाद सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण लामबंद होकर टोल प्लाजा पर पहुंच गए थे और एनएच ग्यारह बी पर ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर जाम लगा दिया था.

ADVERTISEMENT

बाड़ी पुलिस उप अधीक्षक मनीष कुमार शर्मा ने बताया कि 13 दिसंबर 2022 को बाड़ी सदर थाने पर एक मामला दर्ज हुआ था. एनएच ग्यारह बी पर स्थित चिलाचोद टोल प्लाजा पर एक युवक का अपहरण कर उसके साथ मारपीट की घटना की गई थी. जिसमें टोलकर्मी भी शामिल थे. शुक्रवार को आरोपी रामभरत निवासी कोटाबाई को गजपुरा तिराहे गिरफ्तार किया गया है. मामले में अन्य शेष आरोपियों की तलाश जारी है.

धौलपुर: आंखों में धूल झोंककर ज्वैलरी शॉप से लूट लिए गहने, CCTV में कैद हो गई पूरी घटना

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT