लाइव

Rajasthan Live News: धौलपुर और भरतपुर में आज बारिश का अलर्ट, मौसम विभाग ने जारी किया ये नया अपडेट

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news
Rajasthan Weather update: मौसम विभाग ने आज राजस्थान (Rajasthan Weather Update) के धौलपुर व भरतपुर और आसपास के क्षेत्रों में बारिश की चेतावनी जारी की है. जयपुर मौसम केंद्र ने धौलपुर के लिए येलो अलर्ट जारी करते हुए बताया कि इस क्षेत्र में मेघगर्जन, आकाशीय बिजली के साथ हल्की बारिश की संभावना है. वहीं भरतपुर जिले व आसपास के क्षेत्रों में भी ओरेंज अलर्ट के साथ मौसम विभाग ने मेघगर्जन, आकाशीय बिजली के साथ हल्की बारिश की संभावना जताई है.     

आज 22 मई, बुधवार है. आज के बड़े राजनैतिक घटनाक्रम, लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबर, क्राइम और सोशल खबरों का पल-पल का अपडेट जानने के लिए हमारे साथ बने रहिए इस Live Blog पर...

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 08:52 PM • 22 May 2024

    Weather Alert: धौलपुर और भरतपुर में आज बारिश का अलर्ट, मौसम विभाग ने जारी किया नया अपडेट

    Weather Alert: मौसम विभाग ने आज राजस्थान (Rajasthan Weather Update) के धौलपुर व भरतपुर और आसपास के क्षेत्रों में बारिश की चेतावनी जारी की है. जयपुर मौसम केंद्र ने धौलपुर के लिए येलो अलर्ट जारी करते हुए बताया कि इस क्षेत्र में मेघगर्जन, आकाशीय बिजली के साथ हल्की बारिश की संभावना है. वहीं भरतपुर जिले व आसपास के क्षेत्रों में भी ओरेंज अलर्ट के साथ मौसम विभाग ने मेघगर्जन, आकाशीय बिजली के साथ हल्की बारिश की संभावना जताई है. 

  • 08:15 PM • 22 May 2024

    किरोड़ी बाबा के CM भजनलाल को चिट्टी लिखने से हड़कंप, अरबों के घोटाले से मचेगा बवाल!

    Kirorilal meena's letter to CM Bhajanlal: राजस्थान सरकार में मंत्री किरोड़ीलाल मीणा बार-बार अपनी ही सरकार पर सवाल उठा रहे हैं. कभी इस्तीफा देने की चेतावनी देते हैं तो कभी मनचाहा मंत्रालय ना मिलने का दर्द भी बयां कर देते हैं. अब एक बार फिर से बाबा ने सीएम भजनलाल (cm bhajanlal sharma) को पत्र लिखकर बवाल खड़ा कर दिया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि राजस्थान (rajasthan news) के राज्य भण्डार निगम में अरबों रुपए का घोटाला हुआ है.

    यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

  • 07:27 PM • 22 May 2024

    Jaipur: खुद की चोरी हुई कार को देखकर जान पर खेल गया मालिक, सामने आया Video

    राजस्थान के जयपुर (Jaipur Viral Video) का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. अपनी चोरी हुई कार को देखकर मालिक चोरों से ही भिड़ गया. जब बदमाश जबरदस्ती कार ले जाने लगे तो वह कार के आगे खड़ा हो गया. फिर भी बदमाश नहीं माने और कार को भगाने लगे तो कार मालिक बोनट पर लटक गया. यही नहीं, बदमाश तेज रफ्तार में कार को दौड़ाते हुए 200 मीटर तक कार मालिक को बोनट पर ही लटकाटे हुए ले गए. फिर उसे आगे जाकर पुलिया के पास पटक कर बदमाश फरार हो गए. इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जो तेजी से वायरल (Viral Video of jaipur) हो रहा है.

    यहां क्लिक कर देखें घटना का हैरान करने वाला Video

  • 06:51 PM • 22 May 2024

    Barmer: रेगिस्तान में गर्मी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, अगले 3 दिन में पारा पहुंच सकता है 50 डिग्री के पार

    Barmer: राजस्थान के रेगिस्तानी इलाकों में इन दिनों भीषण गर्मी ने कहर बरपा रखा है. बीतें दिनों से तापमान में बढ़ोतरी लगातार जारी है. अब लू से बचाव के लिए प्रशासन भी पुख्ता इंतजाम कर रहा है. जिला प्रशासन ने आमजन को गर्मी से राहत दिलाने के लिए सड़कों पर पानी का छिड़काव किया जा रहा है. जिसका जिम्मा फायर ब्रिगेड को दिया गया है. अग्निशमन इंचार्ज ओमप्रकाश ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले 15 दिन से राजस्थान (Rajasthan News) में तापमान में बढ़ोतरी होने के साथ ही अब रेगिस्तानी इलाके में पारा 46 डिग्री के पार पहुंच गया है. सुबह से उमस भरी गर्मी और दोपहरी में आसमान से आग बरसती गर्मी से जनजीवन अस्त-व्यस्त है. इसी वजह से प्रशासन और नगर परिषद को शहर के मुख्य आवागमन वाले मार्गों पर पानी का छिड़काव करवाना पड़ रहा है.

    पूरी खबर यहां क्लिक कर पढ़ें

  • ADVERTISEMENT

  • 05:35 PM • 22 May 2024

    CBSE Result 2024 Toppers: बिजनेसमैन की बेटी ने 12वीं में किया कमाल, मार्कशीट देखकर कह उठेंगे- अरे वाह!

    CBSE Board 12th Topper Suman Bishnoi Marksheet : केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE Result 2024) के रिजल्ट में इस बार भी मरुधरा की लड़कियों ने लड़कों को पीछे छोड़ दिया है. इस बीच सांचौर जिले की रहने वाली सुमन बिश्नोई की मार्कशीट (CBSE Topper Suman Bisnoi Marksheet) तेजी से वायरल हो रही है. उसने 12वीं में 99 प्रतिशत अंक लाकर सभी को हैरान कर दिया है. सुमन ने ऑल इंडिया 6th रैंक हासिल की है.

    यहां क्लिक कर देखें सुमन की चौंकाने वाली मार्कशीट

  • 04:23 PM • 22 May 2024

    Phalodi Satta Bazaar: फलोदी सट्टा बाजार ने राजस्थान की इस हॉट सीट पर सबको चौंकाया! जानें ताजा भाव

    Phalodi Satta Bazar : राजस्थान में सभी 25 सीटों पर 26 अप्रैल को मतदान संपन्न हो गया था. अब लोगों को 4 जून का इंतजार है, जब प्रदेश की सभी सीटों का रिजल्ट सामने होगा. लेकिन इस बीच फलोदी सट्टा बाजार (Phalodi Satta Bazar) के ताजा भावों ने सूबे की सियासत को गर्मा दिया है. प्रदेश की सबसे हॉट सीटों में से एक झालावाड़-बारां सीट (jhalawar-baran seat) पर भी फलोदी के भावों ने सभी को चौंका दिया है. 

    फलोदी का ताजा भाव जानने के लिए यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

  • ADVERTISEMENT

  • 03:35 PM • 22 May 2024

    RBSE 12th Topper: वकील की बेटी ने किया कमाल! 500 में से कटे सिर्फ एक नंबर

    राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (rbse 12th result 2024) ने सोमवार को 12वीं आर्ट्स, साइंस और कॉमर्स का परिणाम एक साथ घोषित किया. इस बीच एक छात्रा की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है और वो हैं बाड़मेर (barmer news) की तरुणा चौधरी. तरुणा ने साइंस-मैथ्स में 500 में से 499 अंक लाकर सभी को हैरान कर दिया है. तरुणा ने कुल 99.80 फीसदी अंक हासिल किए.

    यहां क्लिक कर देखें तरुणा की चौंकाने वाली मार्कशीट

  • 03:00 PM • 22 May 2024

    RBSE 10th Result 2024: 10वीं बोर्ड के छात्रों का इंतजार हो गया खत्म, आ गया ये बड़ा अपडेट!

    राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (RBSE) ने सोमवार को 12वीं आर्ट्स, कॉमर्स और साइंस वर्ग का रिजल्ट (RBSE 12th Board Result) घोषित कर दिया. अब 10वीं बोर्ड के छात्रों का इंतजार भी जल्द ही खत्म होने वाला है. राजस्थान बोर्ड के सूत्रों ने बताया है कि 10वीं बोर्ड का रिजल्ट (10th board result date and time) कब तक घोषित होगा? 

    यहां क्लिक कर देखें कब जारी होगा 10वीं बोर्ड का रिजल्ट?

  • 02:26 PM • 22 May 2024

    Viral Video: राजस्थान के इस इलाके में तपिश ऐसी कि रेत में भून गया पापड़, देखें वीडियो

    बीतें 21 मई को प्रदेश का सबसे गर्म इलाका पिलानी रहा. जहां रिकॉर्ड 47.2 डिग्री तापमान दर्ज किया गया. पश्चिमी राजस्थान के रेगिस्तानी इलाके में तो बुरा हाल है. जहां बीकानेर में तापमान 45 डिग्री तक पहुंचने के साथ ही यहां रेत में तपिश बढ़ गई है. गर्मी भी ऐसी कि यहां पापड़ सेंका जा सकता है. यहां क्लिक कर देखें वायरल वीडियो.

  • 12:56 PM • 22 May 2024

    Hottest area of Rajasthan: पिलानी में रिकॉर्ड तापमान, पिछले 24 घंटों में कई जगह हीटवेव

    पिछले 24 घंटे में जोधपुर, बीकानेर, जयपुर, भरतपुर व कोटा संभाग के अनेक स्थानों पर हीटवेव दर्ज किया गया है. सर्वाधिक अधिकतम तापमान पिलानी में 47.2 डिग्री दर्ज किया गया.  

  • 12:35 PM • 22 May 2024

    Heat Wave in Rajasthan: भीषण गर्मी के बीच सरकार ने किए खास इंतजाम

    राजस्थान में इन दिनों भीषण गर्मी का असर देखने को मिल रहा है. लू के चलते बाहर निकल पाना मुश्किल हो रहा है. बीतें दिन 21 मई को प्रदेश में रिकॉर्ड 47.2 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया. भीषण गर्मी को देखते हुए सरकार ने खास इंतजाम किए. यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

  • 11:35 AM • 22 May 2024

    Rajasthan News: प्रदेश में भीषण गर्मी, भजनलाल सरकार ने रद्द की कर्मचारियों की छुट्टियां

    Rajasthan News: प्रदेश में भीषण गर्मी को देखते हुए भजनलाल सरकार ने मेडिकल, बिजली और PHED विभाग के कर्माचारियों की छुट्टियां रद्द की है. सभी कर्मचारियों को मुख्यालय पर ही काम करने के निर्देश दिए गए हैं. इसके अलावा 24*7 चलने वाले सभी नियंत्रण कक्षों में पर्याप्त स्टॉफ की व्यवस्था के निर्देश दिए हैं. प्रदेश में पारा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. 25 जून से नौपता का भी प्रभाव शुरू हो जाएगा. 

  • 11:19 AM • 22 May 2024

    Rajasthan Politics: किरोड़ीलाल मीणा के पत्र से बवाल, क्या करेंगे सीएम भजनलाल, सामने आई घोटाले की खबर

    Rajasthan Politics: इतना ज्यादा गुस्सा, इतने तीखे तेवर, आखिर किरोड़ी बाबा को इतना गुस्सा क्यों आता है. राजस्थान सरकार में मंत्री किरोड़ी लाल मीणा आखिर बार-बार अपनी ही सरकार पर सवाल क्यों उठा देते हैं. कभी इस्तीफा देने की चेतावनी देते हैं तो कभी मनचाहा मंत्रालय ना मिलने का दर्द भी बाबा की जुबां पर आ ही जाता है. अब एक बार फिर से बाबा ने अपनी ही सरकार पर सवाल उठा दिया है. पूरी खबर देखें.

  • 10:33 AM • 22 May 2024

    Kota: प्रहलाद गुंजल पर केस क्यों दर्ज हुआ

    Kota: कोटा से बड़ी खबर आ रही है, कोटा से कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज हो गया है. यह मामला माइनिंग विभाग, पुलिस और यूआईटी ने बावड़ी खेड़ा गांव में माइनिंग पर कार्रवाई के दौरान किया है. प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए मौके से एक एलएनटी मशीन, एक डंपर और 955 टन मेशनरी स्टोन जब्त किया है. कार्रवाई के दौरान पूर्व विधायक मौके पर आपत्ति जताने पहुंचे भी थे. वहीं, रानपुर पुलिस ने चोरी, अतिक्रमण और अवैध खनन से जुड़ी धाराओं में मामला दर्ज किया है. इस केस में उनके साथ भतीजे लोकेश गुंजल को भी आरोपी बनाया गया है.  

  • 10:04 AM • 22 May 2024

    Sariska: लैपर्ड ने सांभर को दबोचा...वन मंत्री ने कैमरे में कैद किया पल, सरिस्का से आई रोचक वीडियो 

    Sariska: सरिस्का बाघ अभ्यारण में बड़ा ही रोचक नजारा देखने को मिला. पांडुपोल सड़क मार्ग के नजदीक लेपर्ड ने एक सांभर का शिकार किया. इस दौरान सरिस्का के जंगल से गुजर रहे वन मंत्री संजय शर्मा ने लेपर्ड के शिकार का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया. इसी दौरान गाड़ियों की आवाज सुनकर लेपर्ड पहाड़ पर चढ़ गया. वीडियो देखें

  • 09:31 AM • 22 May 2024

    Rajasthan Live News: 7 लाख अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर, भजनलाल सरकार देने जा रही है बड़ा तोहफा

    Rajasthan Live News: राजस्थान में 7 भर्तियों का जल्द रिजल्ट जारी होने वाला है. कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से करवाई गई सूचना सहायक, एएनएम, जीएनएम, कृषि पर्यवेक्षक, कनिष्ठ लेखाकार और तहसील राजस्व, संगणक और सीएचओ की भर्ती परीक्षा करीब  7 लाख अभ्यर्थियों ने दी थी. सभी अभ्यर्थी रिजल्ट का इंतजार रहे हैं. लेकिन अब आचार संहिता के बीच चुनाव आयोग ने सरकार को रिजल्ट जारी करने की अनुमति दे दी है. जानकारी के मुताबिक इस महीने के आखिर में या जून के पहले सप्ताह तक रिजल्ट जारी किया जा सकता है. 

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT