लाइव

Rajasthan Live News: प्री मानसून का अलर्ट जारी, जयपुर समेत इन जिलों में धूल भरी आंधी के साथ होगी झमाझम बारिश!

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

फोटो: AI
social share
google news

Rajasthan Live News: राजस्थान में जल्द प्री मानसून वाली बारिश (rain in rajasthan) देखने को मिलेगी. मौसम विभाग ने कई जिलों में बारिश को लेकर चेतावनी जारी की है. जयपुर मौसम केंद्र ने बताया कि 12 जून को जयपुर, दौसा, करौली, सवाई माधोपुर, चित्तौड़गढ़, नागौर, राजसमंद, सिरोही, उदयपुर, बूंदी, बारां, कोटा, झालावाड़, बीकानेर, चूरू, सीकर, झुंझुनूं और आसपास के क्षेत्रों में कहीं कहीं मेघगर्जन और धूल भरी आंधी के साथ हल्की वर्षा होने की संभावना है. 

आज 12 जून, बुधवार है. आज के बड़े राजनैतिक घटनाक्रम, लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबर, क्राइम और सोशल खबरों का पल-पल का अपडेट जानने के लिए हमारे साथ बने रहिए इस Live Blog पर...
 

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 06:39 PM • 12 Jun 2024

    Weather News: जयपुर समेत इन जिलों में धूल भरी आंधी के साथ बारिश का अलर्ट जारी

    Weather News: राजस्थान में जल्द प्री मानसून वाली बारिश (rain in rajasthan) देखने को मिलेगी. मौसम विभाग ने कई जिलों में बारिश को लेकर चेतावनी जारी की है. जयपुर मौसम केंद्र ने बताया कि 12 जून को जयपुर, दौसा, करौली, सवाई माधोपुर, चित्तौड़गढ़, नागौर, राजसमंद, सिरोही, उदयपुर, बूंदी, बारां, कोटा, झालावाड़, बीकानेर, चूरू, सीकर, झुंझुनूं और आसपास के क्षेत्रों में कहीं कहीं मेघगर्जन और धूल भरी आंधी के साथ हल्की वर्षा होने की संभावना है. 

  • 06:31 PM • 12 Jun 2024

    Dholpur: अपने दोस्त के साथ बहन की लव स्टोरी से नाराज भाई ने कर दिया ये कांड

    राजस्थान के धौलपुर (dholpur news) में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक भाई को अपनी बहन की लव स्टोरी (love story) रास नहीं आई तो उसने इससे नाराज होकर ऐसी घटना को अंजाम दे डाला जिसे जानकर हर कोई सिहर गया. उसने घटना को अंजाम देने में अपने साथियों को भी इसमें शामिल किया था. 

  • 05:15 PM • 12 Jun 2024

    Jaisalmer: 5 बच्चों की अनपढ़ मां कुंआरे लड़के को दे बैठी दिल, फिर हुआ ये सब

    Jaisalmer: कहते हैं इश्क कहीं भी, कभी भी, किसी भी उम्र में किसी के भी साथ हो सकता है. कमबख्त दिल चीज ही ऐसी है, कि बहुत से लोग इस पर काबू रख ही नहीं पाते. इश्क का एक ताजा मामला जैसलमेर (jaisalmer news) से सामने आया है जिसने बड़े-बड़े इश्कबाजों के पसीने छुड़ा दिए हैं. यहां पांच बच्चों की मां को एक कुआंरे लड़के से लव (love story) हो गया और जब हुआ तो वह अपने परिवार और बच्चों तक को भूल गई.

  • 04:32 PM • 12 Jun 2024

    Nagaur: हनुमान बेनीवाल पर ज्योति मिर्धा के बयान से गरमाई सियासत, बोलीं- 'जमानत जब्त हो जाती अगर…'

    Naguar: राजस्थान की नागौर सीट पर आरएलपी के हनुमान बेनीवाल ने बीजेपी की ज्योति मिर्धा को 42225 वोटों के बड़े अंतर से चुनाव हरा दिया. लेकिन इसके बावजूद नागौर की राजनीति गरमाई हुई है. ज्योति मिर्धा (Jyoti Mirdha) लगातार हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) को निशाना बना रही है. उन्होंने हाल में दिए एक बयान से फिर से हनुमान बेनीवाल पर हमला बोला है.

  • ADVERTISEMENT

  • 03:29 PM • 12 Jun 2024

    BJP MP: धमकी मिलने के बाद बीजेपी सांसद ने कही ये बात

    वहीं, धमकी मिलने के बाद बीजेपी सांसद रावत का कहना है कि इसके पीछे कौन लोग हैं, इसकी जांच करवाई जा रही है. देश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है. प्रधानमंत्री मोदी ने फिर से तीसरी बार पद संभाला है. ऐसे में कुछ लोग सिरफिरे हो सकते हैं, जिनकी गंभीरता से जांच की जा रही है. बता दें कि इससे पहले भी कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को भी दो बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है.   

  • 02:59 PM • 12 Jun 2024

    Manna lal Rawat: धमकी देने वाले युवक ने कही ये बात

    धमकी देने वाले युवक ने लिखा "कंगना रणावत की तरह इसका भी गेम बजाना पड़ रहा है. इसको जनता ने सांसद बनाकर गलत कर दिया." इस पूरे मामले को लेकर उन्होंने इस पूरे मामले की सूचना उदयपुर एसपी योगेश गोयल को दी गई है. एसपी ने कहा कि पूरे मामले की साइबर एक्सपर्ट जांच कर रहे हैं.

  • ADVERTISEMENT

  • 02:17 PM • 12 Jun 2024

    Udaipur News: सांसद मन्नालाल रावत को जान से मारने की धमकी

    राजस्थान के उदयपुर से बीजेपी सांसद मन्नालाल रावत को जान से मारने की धमकी मिली है. इस पूरे मामले को लेकर सांसद ने पुलिस को सूचना दी है. नवनिर्वाचित सांसद मन्नालाल रावत को सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति ने कमेंट करते हुए जान से मारने की धमकी दी. फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर उदयपुर पुलिस जांच करने में जुटी हुई है. इनपुट- सतीश शर्मा

  • 12:54 PM • 12 Jun 2024

    Rahul Kaswan: मेरा जब टिकट कटा तो सीपी जोशी से हुई थी बात

    चूरू लोकसभा सीट का मुकाबला काफी रोचक रहा क्योंकि बीजेपी से सांसद रहे राहुल कस्वां का टिकट पार्टी ने काट दिया और उन्हें कांग्रेस (Congress) ने प्रत्याशी बनाया. इस सीट पर कस्वां ने एक बार फिर जीत हासिल की और बीजेपी प्रत्याशी देवेंद्र झाझरिया को शिकस्त दी. अब सांसद बनने के बाद राहुल कस्वां ने इन तमाम मुद्दों पर Rajasthan Tak से खास बातचीत की. उन्होंने कहा कि मेरा जब टिकट कटा तो बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी से बात हुई थी. उन्होंने कहा था कि मान-सम्मान का पूरा ध्यान रखा जाएगा. मेरा सवाल यही था कि अब टिकट कटने के बाद कैसा मान-सम्मान? साथ ही जिन लोगों ने मेरे और मेरे पिता के साथ वसुंधराजी के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया. उन्हें तो टीम में शामिल किया गया. इन सवालों का उनके पास जवाब नहीं था. मैंने ट्वीट करके भी पूछा था कि आखिर मेरा कसूर क्या है?

  • 12:08 PM • 12 Jun 2024

    Rajasthan Live News: नेताजी घुड़ालिया चलकर भाजपा में आने के लिए तैयार बैठे: ज्योति मिर्धा

    Rajasthan Live News: ज्योति मिर्धा मंगलवार को अपने आवास पर जनसुनवाई कर रही थी, इसी दौरान उन्होंने बेनीवाल पर जुबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि नेताजी घुड़ालिया चलकर भाजपा में आने के लिए तैयार बैठे हैं और सीएम से चाहते हैं कि किसी तरह घालमेल करके बीजेपी में घुस जाऊं. 

  • 12:07 PM • 12 Jun 2024

    Rajasthan Politics: 'बीजेपी-कांग्रेस की बैसाखी छोड़ो..अकेले चुनाव लड़कर दिखाओ', ज्योति मिर्धा ने हनुमान बेनीवाल को ललकारा!

    Naguar: राजस्थान में चुनाव संपन्न हो चुके हैं. कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में अच्छी वापसी की है. वहीं विधानसभा चुनाव के बाद लोकसभा चुनाव में भी नागौर सीट काफी चर्चाओं में रही. क्योंकि इस सीट पर हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) और ज्योति मिर्धा (Jyoti Mirdha) के बीच रोचक मुकाबला देखने को मिला. पूरी खबर पढ़ें

  • 11:23 AM • 12 Jun 2024

    Rajasthan Live News: राजेश पायलट की श्रद्धांजलि देने पहुंचे 25 विधायक

    Rajasthan Live News: सचिन पायलट के पिता राजेश पायलट की श्रद्धांजलि देने कांग्रेस के 8 सांसद, 25 विधायक और 36 पूर्व मंत्री-एमएलए दौसा पहुंचे.

  • 10:14 AM • 12 Jun 2024

    Rajasthan: एक राज्यसभा और 5 विधानसभा सीटों पर होगा चुनाव

    Rajasthan: राजस्थान में राज्यसभा की 1 सीट पर और विधानसभा की 5 सीटों पर चुनाव होंगे. इसके लिए भाजपा नए सिरे से रणनीति बनाने में जुटेगी. इसके लिए प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी जल्द प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक लेंगे. आपको बता दें राजस्थान से राज्यसभा सांसद केसी वेणुगोपाल के लोकसभा सांसद निर्वाचित होने से यह सीट खाली हो गई. वहीं विधानसभा की दौसा, झुंझुनूं और देवली उनियारा सीट पर कांग्रेस, खींवसर से आरएलपीस व चौरासी सीट पर बीएपी के विधायकों लोकसभा चुनाव जीते हैं.  

  • 09:50 AM • 12 Jun 2024

    Rajasthan Live News: राजस्थान में कब आएगा मॉनसून..आ गया बड़ा अपडेट

    Rajasthan Live News: राजस्थान में मौसम में बदलाव दिख रहा है. अब लोग बारिश का इंतजार कर रहे हैं. वहीं मानसून से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है. पश्चिमी और पूर्वी राजस्थान में झमाझम बारिश, बिजली और तेज हवा चलने का पूर्वानुमान है. इस दौरान हवा की गति 30-40 किमी प्रति घंटे की रह सकती है. वहीं, बात अगर मानसून की करें तो उसे लेकर भी अच्छी खबर है. मानसून गुजरात की सीमा के नजदीक पहुंच गया है. राजस्थान में 25 जून से पहले मानसून की एंट्री हो जाएगी. 

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT