लाइव

Rajasthan News Live: IPS दिनेश एमएन के निर्देशन में बड़ा एक्शन, हनुमानगढ़ में दबोचा गया गैंगस्टर सागर

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan Live News: ADG क्राइम दिनेश एमएन (IPS Dinesh MN) के निर्देशन में सोमवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया. AGTF की सूचना पर हनुमानगढ़ (Hanumangarh Crime news) में गैंगस्टर सागर को दबोचा गया. हरियाणा का रहने वाला हार्डकोर अपराधी सागर दिल्ली में एक मर्डर केस में फरार होकर हनुमानगढ़ में आ गया था. AGTF ने दिल्ली पुलिस और हनुमानगढ़ पुलिस को इनपुट दिया था. उसी इनपुट के आधार पर दिल्ली पुलिस और हनुमानगढ़ पुलिस ने ज्वॉइंट ऑपरेशन किया. ऑपरेशन के दौरान गैंगस्टर सागर ने पुलिस टीम पर फायरिंग की. मुठभेड़ में गोली लगने से गैंगस्टर घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इनपुट: गुलाम नबी      

आज 13 मई, सोमवार है. आज के बड़े राजनैतिक घटनाक्रम, लोकसभा चुनाव से जुड़ी खबर, क्राइम और सोशल खबरों का पल-पल का अपडेट जानने के लिए हमारे साथ बने रहिए इस Live Blog पर...


 

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 09:14 PM • 13 May 2024

    Jaipur: शादी के बाद पहली एनीवर्सरी पर पति से कर दी अजीब डिमांड, उड़े सबके होश!

    राजस्थान के जयपुर (jaipur news) में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. प्रतापगढ़ की रहने वाली युवती ने जयपुर के मंगलम सिटी में रहने वाले एक युवक से पहले प्रेम किया. फिर उसके साथ लिव-इन (live-in-relationship) में रही और जब शादी (marriage in rajasthan) हो गई तब पहली सालगिरह पर उसे ऐसा झटका दिया कि इसकी पूरी कहानी जानकर हर कोई हैरान रह जाएगा. 

    यहां क्लिक कर जानें क्या है पूरा मामला?

  • 08:13 PM • 13 May 2024

    Jaipur: जयपुर बम ब्लास्ट की बरसी पर एक और बड़े ब्लास्ट की धमकी

    राजधानी जयपुर (Jaipur Crime News) में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक साथ कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली. जब जयपुर बम ब्लास्ट (Jaipur Bomb Blast) की बरसी 13 मई के दिन ऐसी धमकी मिल रही हो तो आप सोच सकते हैं लोगों का क्या हाल हुआ होगा. धमकी मिलते ही बच्चों को लेने उनके परिजन स्कूल भागने लगे. जयपुर पुलिस ने भी ऐहतियात बरतते हुए आनन-फानन में कई स्कूलों की सुरक्षा बढ़ा दी.

    यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

  • 07:03 PM • 13 May 2024

    IPS दिनेश एमएन के निर्देशन में हुई बड़ी कार्रवाई, हनुमानगढ़ में दबोचा गया गैंगस्टर सागर

    ADG क्राइम दिनेश एमएन (IPS Dinesh MN) के निर्देशन में सोमवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया. AGTF की सूचना पर हनुमानगढ़ (Hanumangarh Crime news) में गैंगस्टर सागर को दबोचा गया. हरियाणा का रहने वाला हार्डकोर अपराधी सागर दिल्ली में एक मर्डर केस में फरार होकर हनुमानगढ़ में आ गया था. AGTF ने दिल्ली पुलिस और हनुमानगढ़ पुलिस को इनपुट दिया था. उसी इनपुट के आधार पर दिल्ली पुलिस और हनुमानगढ़ पुलिस ने ज्वॉइंट ऑपरेशन किया. ऑपरेशन के दौरान गैंगस्टर सागर ने पुलिस टीम पर फायरिंग की. मुठभेड़ में गोली लगने से गैंगस्टर घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

    इनपुट: गुलाम नबी

     

  • 06:30 PM • 13 May 2024

    राजस्थान में कांग्रेस को मिलेंगी 10 से ज्यादा सीटें! अशोक गहलोत के इस दावे की चर्चा तेज

    राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok gehlot) ने कहा है कि मौजूदा लोकसभा चुनाव (loksabha election 2024) में कांग्रेस (congress) राजस्थान में अच्छा प्रदर्शन करेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में डबल डिजिट में सीटें जीतेगी. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि देश में परिवर्तन की हवा बह रही है और केंद्र भी इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी. गहलोत ने जो यह दावा किया है उसकी चर्चा प्रदेश की सियासत में तेज हो गई है.

    पूरी खबर यहां क्लिक कर पढ़ें

  • ADVERTISEMENT

  • 05:05 PM • 13 May 2024

    क्या गहलोत और भाटी के बीच थी सांठगांठ? जवाब देते हुए पूर्व सीएम ने कही ये बात

    बाड़मेर-जैसलमेर सीट (barmer jaisalmer loksabha seat) से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी (ravindra singh bhati) से सांठगांठ करने और कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल (ummedaram beniwal) के लिए प्रचार नहीं करने के आरोपों पर अशोक गहलोत (ashok gehlot) ने जवाब दिया है. उन्होंने बताया कि बाड़मेर ही एक ऐसी लोकसभा सीट है जहां में 3 बार प्रचार करने गया हूं. वहां उम्मेदाराम बेनीवाल प्रत्याशी हैं, उनके लिए मैं 3 बार गया हूं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर उम्मेदाराम बेनीवाल चुनाव जीतते हैं तो इसका श्रेय राहुल गांधी, हाईकमान और खड़गे साहब  को जाएगा.

    हरीश चौधरी को लेकर क्या बोले गहलोत? यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

     
  • 04:43 PM • 13 May 2024

    Rajasthan Gold Price update: सोने-चांदी की कीमतों में आई गिरावट, जानें ताजा भाव

    सोमवार को सोने (Gold rate today in jaipur) के भाव में प्रति 10 ग्राम 550 रुपये गिरावट देखी गई. लेकिन अभी भी प्रति 10 ग्राम 24 कैरेट सोने का भाव 74,350 रुपये बना हुआ है. जबकि चांदी (silver price today) का भाव 85,800 रुपये प्रति किलो रहा. शनिवार को सोने का भाव प्रति 10 ग्राम 74,900 रुपये दर्ज किया गया था. शुक्रवार को सोने का भाव 74500 था जो कि अगले दिन 400 रुपये बढ़ गया था. 

    यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

  • ADVERTISEMENT

  • 03:53 PM • 13 May 2024

    Weather Update: जयपुर, दौसा समेत राजस्थान के इन जिलों में बारिश के साथ ओले गिरने का अलर्ट जारी

    Rajasthan Weather Alert: राजस्थान के जयपुर (उत्तर-पूर्व), दौसा, अलवर, चूरू (दक्षिण), बीकानेर (पूर्व), नागौर (उत्तर), उदयपुर संभाग और आसपास के क्षेत्रों के लिए मौसम विभाग (Rain in Rajasthan) ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. जयपुर मौसम केंद्र ने बताया है कि इन इलाकों में आकाशीय बिजली गिरने के साथ-साथ ओलावृष्टि की भी प्रबल संभावना है. 

  • 03:07 PM • 13 May 2024

    दिग्गज नेता सीपी जोशी की सीट पर आ गया फलोदी सट्टा बाजार का भाव, जानें

    फलोदी सट्टा बाजार (phalodi satta bazaar) के मुताबिक, भीलवाड़ा लोकसभा सीट (Bhilwara loksabha seat) पर बीजेपी के दामोदर अग्रवाल का भाव 80-90 पैसे चल रहा है. वहीं कांग्रेस के दिग्गज नेता सीपी जोशी का भाव 1.10 रुपये है. फलोदी सट्टा बाजार में जिसका भाव जितना कम होता है उसके जीतने की संभावना उतनी ही ज्यादा होती है. इस हिसाब से बीजेपी के दामोदर अग्रवाल का पलड़ा कांग्रेस के उम्मीदवार सीपी जोशी से भारी नजर आ रहा है. यानी दिग्गज नेता सीपी जोशी के चुनाव हारने की संभावना है.
     

  • 02:12 PM • 13 May 2024

    Jaipur: भीषण गर्मी को देखते हुए रेड लाइट सिग्नल पर लगाई जा रही नेट

    Jaipur News: राजस्थान में भीषण गर्मी कहर बरपा रही है और इससे बचने के लिए लोग तरह-तरह के जतन कर रहे हैं. इसी बीच जयपुर में 40 डिग्री पार तापमान की तपिश से लोगों को राहत के लिए रेड लाइट पर ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया हैं. पूरी खबर पढ़ें

  • 01:58 PM • 13 May 2024

    Jaipur schools bomb threat: स्कूलों को धमकी भरा मेल मिलने के बाद मच गया हड़कंप, देखें वीडियो

    आज से ठीक 16 साल पहले राजस्थान की राजधानी जयपुर एक के बाद एक 8 सिलसिलेवार बम धमाकों की गूंज से दहल उठी थी. इस बम धमाकों की 16वीं बरसी पर शहर के नामचीन स्कूलों को एक धमकी भरा मेल मिलने के बाद जयपुर पुलिस और खुफिया इकाइयां हरकत में आ गईं. यहां क्लिक कर देखें वीडियो, जब राजधानी में मच गया हड़कंप

  • 01:24 PM • 13 May 2024

    Lok Sabha Election: बीजेपी के मिशन-25 को लेकर क्या है एक्सपर्ट्स का दावा, विस्तार से जानिए

    लोकसभा चुनाव के लिए राजस्थान में मतदान खत्म होने के बाद कांग्रेस के लिए सीटों की संभावना काफी बढ़ गई है. फलोदी सट्टा बाजार के भाव हो या राजनीतिक दलों के दावे, कई भी बीजेपी को 25 सीटें मिलना आसान नहीं दिख रहा है. यहां क्लिक पढ़िए पूरी खबर.

  • 12:47 PM • 13 May 2024

    Bhajanlal sharma: बीजेपी की कम हुई लोकसभा सीटें तो सीएम भजनलाल शर्मा के लिए मुसीबत!

    खास बात यह भी है कि राजस्थान में लोकसभा चुनाव का रिजल्ट सीएम भजनलाल शर्मा को भी प्रभावित कर सकता है. क्योंकि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे समेत कई दिग्गजों से अलग भजनलाल शर्मा को तवज्जों देकर प्रदेश की सत्ता सौंपी गई. जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर बीजेपी को लोकसभा चुनाव में बड़ा नुकसान हुआ तो कहीं ना कहीं इसकी जिम्मेदारी मुख्यमंत्री पर तय की जा सकती है. 

  • 11:53 AM • 13 May 2024

    Rajasthan Congress: कांग्रेस ने बता दिया बड़ा नंबर! लोकसभा चुनाव के बाद बीजेपी की बढ़ी टेंशन?

    राजस्थान में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान खत्म होने के बाद एक नई बहस शुरू हो गई है. बीजेपी के मिशन-25 के दावों के बीच केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने स्वीकार किया कि पार्टी की कुछ सीटों में कटौती होगी. जबकि राजस्थान कांग्रेस के नेताओं का मानना है कि पार्टी 13 सीटें हम जीत रहे हैं. जिसे लेकर पार्टी आलाकमान को सर्वे रिपोर्ट भी भेजी गई है. 

  • 11:32 AM • 13 May 2024

    CBSE 12th Board: सीबीएसई 12वीं बोर्ड का रिजल्ट जारी, देशभर में टॉप-10 में शामिल अजमेर रीजन

    सीबीएसई ने 12वीं बोर्ड का रिजल्ट जारी कर दिया है. त्रिवेंद्रम रीजन 99.91 फीसदी रिजल्ट के साथ टॉप पर है. दूसरे स्थान पर विजयवाड़ा (99.04), चैन्नई तीसरे (98.47), बैंगलुरु चौथे (96.95) और दिल्ली पश्चिम (95.64) पांचवे स्थान पर है. जबकि अजमेर रीजन 89.53 फीसदी रिजल्ट के साथ 10वें स्थान पर है.

  • 10:59 AM • 13 May 2024

    Rajasthan Live News: जालोर सीट पर वैभव की हार होगी या जीत? अशोक गहलोत ने क्या बताया

    Rajasthan Live News: जालौर-सिरोही सीट पर वैभव के हारने-जीतने के सवाल पर अशोक गहलोत ने प्रतिक्रिया दी है. गहलोत ने हमारे चैनल 'लल्लनटॉप' से बात करते हुए कहा कि "सीट टफ है, 20 साल से वहां बीजेपी जीत रही है, गुजरात से लगती हुई सीट है..चुनाव हमने लड़ना था, मैं लड़ता या वैभव चुनाव लड़ता. जोधपुर से चुनाव लड़ना नहीं था. पूरी खबर पढ़ें

  • 10:54 AM • 13 May 2024

    jaipur: 6 स्कूलों को बम से उड़ाने का मामला

    Jaipur: दिल्ली के बाद जयपुर में भी निजी स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी के बाद ह्ड़कंप मच गया. यह धमकी ई-मेल के जरिए दी गई, जिसके बाद स्कूलों को खाली करवा लिया गया. सबसे पहले धमकी भरा मेल एमपीएस स्कूल के प्रिंसिपल को मिला जिसके बाद तुरंत उन्होंने पुलिस को इन्फॉर्म किया. मौके पर पुलिस और एटीएस कमांडो ने मोर्चा संभाला ही था की पता चला जयपुर में ही माहेश्वरी स्कूल, विद्या आश्रम सेंट टेरेसा सहित करीब 6 स्कूलों को भी ऐसा मेल भेजा गया हैं. पूरी खबर क्लिक कर पढ़ें

  • 09:55 AM • 13 May 2024

    Jaipur: जयपुर में 6 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी! 

    Jaipur:दिल्ली के बाद जयपुर में भी स्कूल में धमकी भरा मेल. स्कूल को बम से उड़ाने की दी गई धमकी. जयपुर के लगभग 6 से अधिक स्कूलों को आया मेल. महेश्वरी स्कूल, विद्या आश्रम, निवारू रोड सेंट टेरेसा सहित अन्य स्कूलों को मिला ईमेल. धमकी के बाद पुलिस, एटीएस कमांडो और बम स्क्वायड टीमें मौके पर. सभी स्कूलों को करवाया गया खाली

  • 09:50 AM • 13 May 2024

    Alwar: कलयुगी बेटे ने पिता को सरिए से पीटा..केस दर्ज करवाने गए तो पुलिस ने हाथ किए खड़े, मामला पहुंचा हाईलेवल पर

    Alwar: खैरथल-तिजारा जिले में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. एक कलयुगी बेटे ने घर के बाहर खड़े अपने पिता पर लोहे की रोड से जानलेवा हमला कर दिया. यह पूरी घटना पास के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. कैमरे की रिकॉर्डिंग में बेटा पिता को लोहे की रोड से पीटता हुआ नजर आ रहा है. पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

  • 09:26 AM • 13 May 2024

    Rajasthan Weather: 13 से 15 मई तक राजस्थान में झमाझमा बारिश का अलर्ट, 16 मई से पलटेगा मौसम

    Rajasthan Weather Alert: प्रदेश में रविवार को दोपहर बाद जयपुर, कोटा, उदयपुर, अजमेर, भरतपुर संभाग के कुछ भागों में तीव्र मेघगर्जन, तेज आंधी 40-60Kmph व हल्की मध्यम बारिश देखने को मिली. वहीं जोधपुर, बीकानेर संभाग में केवल छुटपुट स्थानों पर मेघगर्जन के साथ हल्की बारिश संभव है, उदयपुर व जोधपुर संभाग के कुछ भागों में 13 से 15 मई को भी दोपहर बाद मेघगर्जन के साथ आंधी बारिश होने व शेष भागों में मौसम मुख्यतः शुष्क रहने तथा तापमान में 2-3 डिग्री से. बढ़ोतरी होने की संभावना है. 15-16 मई को पश्चिमी राजस्थान में कहीं-कहीं अधिकतम तापमान 44-45 डिग्री सेल्सियस दर्ज होने से 16 मई से राज्य में एक और नया हीट वेव का दौर शुरू होने की प्रबल संभावना है.

  • 09:05 AM • 13 May 2024

    Alwar: पुलिस थाने से करीब 500 मीटर दूर सेल्समेन से हथियार की नोक पर तीन लाख की लूटपाट

    Alwar: अलवर जिले के मुंडावर पुलिस थाने से करीब 500 मीटर दूर सेल्समेन से हथियार की नोक पर बदमाशों ने लूटे तीन लाख रुपए. कलेक्शन कर लौट रहा था सेल्समैन. दिन के उजाले में बदमाशों ने लूट की घटना को दिया अंजाम. बदमाशों ने सेल्समैन का टेंपो रुकवाया उसके साथ मारपीट की व पैसों से भरा बैग लूट कर फरार हो गए.

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT