जयपुर: युवा बेरोजगारों ने कर्मचारी चयन बोर्ड का किया घेराव, भर्ती परीक्षाओं के परिणाम समेत ये मांगे रखी

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan news: राजस्थान में पीटीआई, प्रयोगशाला सहायक लाइब्रेरियन MVSI फायरमैन भर्तियों का परिणाम में देरी लगने की वजह से युवा बेरोजगारों में आक्रोश है. इसको लेकर बेरोजगार एकीकृत महासंघ प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव के नेतृत्व में युवा बेरोजगारों ने सोमवार को कर्मचारी चयन बोर्ड का घेराव किया. आक्रोश के चलते सैकड़ों युवा बेरोजगारों ने नारेबाजी कर परिणाम जल्द से जल्द जारी करने की मांग की.

इस मौके पर बेरोजगार एकीकृत महासंघ प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव ने भर्तियों के परिणाम जल्द जारी करने की मांग की. साथ ही पेपरलीक के सरगनाओं को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने और विधानसभा सत्र में पेपरलीक के लिए उम्रकैद की सजा के कानून का प्रावधान करने की मांग रखी. वहीं आगामी भर्ती परीक्षाओं के लिए राजपासा या रासुका को लागू करवाने के बारे में कहा गया.

उपेन यादव ने कहा कि बजट में सभी विभागों में नई भर्तियां ज्यादा से ज्यादा निकली जाएं. वहीं युवा बेरोजगार आयोग, प्रदेश की भर्तियों में प्रदेश के बेरोजगारों को प्राथमिकता देने, सहित अन्य मांगे भी प्रदर्शन में राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ ने सरकार के सामने रखी है. बता दें कि आज ही के दिन 6 फरवरी 2012 को संघर्ष की शुरुआत करने वाले उपेन यादव के संघर्ष के 11 साल पूरे होने पर युवा बेरोजगारों ने प्रदर्शन के दौरान केक काटकर उपेन यादव को बधाई देने के दी. प्रदर्शन के बाद उपेन यादव के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने कर्मचारी चयन बोर्ड अध्यक्ष को ज्ञापन सौंपा. वहीं अध्यक्ष ने जल्द से जल्द प्राथमिकता के साथ सभी मांगों को पूरा करने का आश्वासन भी दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें:

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT