Exclusive: पाकिस्तानी के नसरुल्ला ने कबूला किया- अंजू से है प्यार और शादी को लेकर ये है प्लान

ललित यादव

ADVERTISEMENT

अंजू के पाकिस्तानी दोस्त ने कबूला प्यार, शादी करने को लेकर कही ये बड़ी बात
अंजू के पाकिस्तानी दोस्त ने कबूला प्यार, शादी करने को लेकर कही ये बड़ी बात
social share
google news

Anju friend Nasrullah’s Interview: पाकिस्तान पहुंची भिवाड़ी (Bhiwadi news) की अंजू (anju in pakistan) की कथित लव स्टोरी (Anju ki love story) काफी चर्चा में है. इस मामले में हर दिन नई बातें सामने आ रही है. अब अंजू के दोस्त नसरुल्लाह ने बड़ी बात कही है. Rajasthan Tak से खास बातचीत में नसरुल्लाह ने कहा कि अंजू उसके साथ रह रही है और उसकी मर्जी के बिना शादी नहीं करेगी.

राजस्थान तक से खास बातचीत में बताया कि मेरे घर में रह रही है. यहां सरकार ने सुरक्षा दे रखी है. चारों ओर सुरक्षा दे रखी है. मैंने शादी को लेकर कुछ नहीं कहा. मैं उसका अच्छा दोस्त हूं. मैंने उन्हें रहने के लिए जगह दी है. मैं उसे पसंद करता हूं और उससे प्यार-मोहब्बत करता हूं. मैं उसकी मर्जी के बिना शादी नहीं करुंगा. उसके रहने से घर वाले काफी खुश है.

गौरतलब है कि अंजू अपने कथित प्रेमी नसरुल्ला से मिलने पाकिस्तान जा पहुंची. अंजू के पति अरविंद का कहना है कि अंजू ने उससे जयपुर घूमने की बात कही थी. पति को पत्नी के पाक में होने की जानकारी मीडिया के माध्यम से पता चली. जानकारी के मुताबिक अंजू के परिवार ने ईसाई धर्म अपना लिया था और अरविंद से उसकी शादी साल 2007 में हुई थी. अंजू के 2 बच्चे हैं.

ADVERTISEMENT

पाकिस्तानी मीडिया फैला रहा फेक न्यूज?
इस दौरान नसरुल्ला से पूछ गया कि क्या उन्होंने पाकिस्तानी मीडिया को अंजू के साथ शादी करने को लेकर कोई बयान दिया? इस पर नसरुल्ला ने साफ कहा कि पाकिस्तानी मीडिया वाले झूठी खबरें फैला रहे हैं. अभी शादी का कोई प्लान नहीं है. मैं उसका खास दोस्त हूं. वह 2 से 3 दिन में अपने देश चली जाएगी.

यह भी पढ़ें:

पाकिस्तान जाने वाली अंजू के पिता ने ऐसा क्यों कहा कि शादी के बाद से वे नहीं रखते संपर्क, जानें

फिलहाल शादी को लेकर ये है प्लान
इस दौरान नसरुल्ला ने ये भी कहा कि मैं अंजू को पसंद करता हूं और उससे प्यार करता हूं. मैं अंजू की मर्जी से चलता हूं. बिना उसकी मर्जी से मैं कुछ भी नहीं करता हूं. मगर अभी शादी की योजना नहीं है. जबतक उसकी शादी की मर्जी नहीं होगी, तब तक में शादी के लिए कुछ नहीं कहूंगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ेंः अलवर की अंजू पाकिस्तान में, भारत में पाकिस्तानी सीमा, सोशल मीडिया पर छाई प्रेम कहानियां…

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT