कोहरे के आगोश में राजस्थान: झालावाड़ में दिखा असर, ट्रैफिक व्यवस्था से जनजीवन अस्त-व्यस्त

Firoz Khan

• 07:08 AM • 25 Dec 2023

Rajasthan weather update: बीतें 24 दिसंबर को राज्य में कहीं-कहीं घना कोहरा दर्ज किया गया है. जिसके चलते कई जगह यातायात भी प्रभावित हुआ. वहीं, आगामी दिनों में मौसम शुष्क रहने का अनुमान है. मौसम विभाग के मुताबिक 31 दिसंबर से एक और नया पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने की संभावना है. राज्य में आगामी एक […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan weather update: बीतें 24 दिसंबर को राज्य में कहीं-कहीं घना कोहरा दर्ज किया गया है. जिसके चलते कई जगह यातायात भी प्रभावित हुआ. वहीं, आगामी दिनों में मौसम शुष्क रहने का अनुमान है. मौसम विभाग के मुताबिक 31 दिसंबर से एक और नया पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने की संभावना है. राज्य में आगामी एक सप्ताह के दौरान मौसम शुष्क रहेगा. बादल छंटने से न्यूनतम तापमान में अगले दो दिनों के दौरान 2-3 डिग्री से. की पुनः गिरावट होगी. राज्य के उत्तरी व पूर्वी भागों में अगले 2-3 दिन मध्यम से कहीं-कहीं घना कोहरा भी छाए रहने की संभावना है.

इधर, झालावाड़ शहर समेत पूरा जिला आज कोहरे के आगोश में है. तेज सर्दी का असर साफ दिखाई दे रहा है. झालावाड़ शहर से गुजर रहे फोरलेन पर वाहन कोहरे के कारण रैंगते हुए नजर आए. कोहरे के चलते विजिबिलिटी 100 मीटर से कम रही.

कड़ाके की सर्दी का होने लगा अहसास

इस बीच कड़ाके की सर्दी का भी असर साफ देखने को मिल रहा है. जिले भर में कड़ाके की ठंड पड़ने लगी थी और आज पूरी तरह कोहरे ने जिले भर में चादर ओढ़ ली है. जिससे आम आदमी की जिंदगी पर सीधा असर देखने को मिल रहा है. लोग सर्दी से बचने के लिए कई जतन कर रहे हैं. कोई गर्म कपड़ों को पहनकर सर्दी से बचने जे लिए जतन कर रहा है तो कोई अलाव का सहारा ले रहा है. मौसम विशेषज्ञ की मानें तो आगामी दो दिनों मे तापमान मे भारी गिरावट दर्ज होगी.

    follow google newsfollow whatsapp