छुट्टी के दिन बाहर से ताला लगवाकर स्कूल में छात्रा के साथ गंदा काम कर रहा था शिक्षक, ग्रामीणों ने पकड़ा

Naresh Bishnoi

23 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 23 2023 11:48 AM)

Rajasthan News: राजस्थान में आए दिन शिक्षा के मंदिर में शिक्षकों की काली करतूतें सामने आती रहती हैं. ताजा मामला जालौर में दुगावा के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय से सामने आया है. यहां के कार्यवाहक प्रधानाचार्य वीराराम चौधरी ने रविवार को दीवार फांदकर स्कूल में प्रवेश किया. इसके बाद कक्षा 9वीं की छात्रा व उसकी […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान में आए दिन शिक्षा के मंदिर में शिक्षकों की काली करतूतें सामने आती रहती हैं. ताजा मामला जालौर में दुगावा के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय से सामने आया है. यहां के कार्यवाहक प्रधानाचार्य वीराराम चौधरी ने रविवार को दीवार फांदकर स्कूल में प्रवेश किया. इसके बाद कक्षा 9वीं की छात्रा व उसकी बडी बहन को मोबाइल से मेसेज भेजकर स्टोर रूम में बुलाया. इस दौरान उनके साथ अनैतिक कार्य करते हुए ग्रामीणों ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया.

सोमवार को स्कूल समय में सरपंच व पंचायत समिति सदस्य के नेतृत्व में सैकड़ों ग्रामीण धरने पर बैठ गये और आरोपी शिक्षक को हटाने की मांग की. दुगावा के सरपंच करमीराम देवासी ने बताया कि हमारे गांव के शांत स्कूल में शिक्षक वीराराम चौधरी स्कूली छात्रा के साथ गलत काम करता है. इससे हमारे गांव व स्कुल की बदनामी हुई है. सरकार इन्हें जल्द यहां से हटाए. सूचना के बाद ब्लाॅक शिक्षा अधिकारी भंवरलाल विश्नोई मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से बात कर उन्होंने आरोपी शिक्षक वीराराम चौधरी को एपीओ कर दिया.

गौरतलब है कि यह मामला रविवार दोपहर 12 बजे का है. कार्यवाहक प्रधानाचार्य वीराराम चौधरी ने दीवार फांदकर स्कूल में प्रवेश किया. फिर स्कूल की छात्रा व उसकी बहन को बुलाकर स्टोर रूम में एक छात्रा के साथ बंद होकर बाहर से दूसरी छात्रा से ताला लगावा दिया. बाहर खड़ी छात्रा को छुट्टी के दिन स्कुल में ग्रामीणों ने देख लिया. इसके बाद ताला खोलकर छात्रा व शिक्षक को बाहर निकाल कर वीडियो बना लिया.

यह भी पढ़ें: सालासर मंदिर दर्शन करने जा रहे 5 दोस्तों की मौत, ट्रक से भिड़ंत के चलते कार में बुरी तरह फंस गया शव

    follow google newsfollow whatsapp