राजस्थान में वसुंधरा राजे होंगी बीजेपी का CM फेस! पूर्व MLA छोटूसिंह भाटी ने कही ये बात

विमल भाटिया

• 10:19 AM • 20 May 2023

Rajasthan Politics: जैसलमेर के पूर्व बीजेपी विधायक छोटूसिंह भाटी ने राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की तारीफ करते हुए कहा है कि वह एक अच्छी लेडी हैं और उन्होंने अपने शासन काल में बहुत अच्छे कार्य किये हैं. उन्होंने कहा कि जहां तक राजस्थान में होने वाले चुनाव में नेतृत्व का सवाल है उस […]

वसुंधरा बोलीं- आजकल एक ही शोर अली बाबा चालीस चोर, जानें किसके लिए कही ये बात

वसुंधरा बोलीं- आजकल एक ही शोर अली बाबा चालीस चोर, जानें किसके लिए कही ये बात

follow google news

Rajasthan Politics: जैसलमेर के पूर्व बीजेपी विधायक छोटूसिंह भाटी ने राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की तारीफ करते हुए कहा है कि वह एक अच्छी लेडी हैं और उन्होंने अपने शासन काल में बहुत अच्छे कार्य किये हैं. उन्होंने कहा कि जहां तक राजस्थान में होने वाले चुनाव में नेतृत्व का सवाल है उस संबंध में स्पष्ट हैं कि सिर्फ पीएम मोदी के चेहरे पर ही चुनाव लड़ा जाएगा.

ये बातें जैसलमेर में ‘राजस्थान तक’ से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए बीजेपी के पूर्व विधायक छोटूसिंह भाटी ने बताई. उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि जैसा पीएम मोदी कहेंगे उनकी सेना के रूप में उसका अनुसरण करेंगे.

छोटूसिंह ने बताया- बीजेपी में टिकट दावेदारी में कई नेता हैं. टिकट तो एक को ही मिलेगी लेकिन चेहरे काफी है. जिसको भी मिलेगी हम सब एक होकर उसे जीत दिलवाएंगे. चुनाव में भाजपा का ठप्पा ही बहुत है. बीजेपी में गुटबाजी के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बीजेपी एक विशाल परिवार है और छोटी मोटी बातें होती रहती हैं. समय आने पर सब एक साथ होकर मोदी की सेना के नाम पर 2023 में राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनवाएंगे और 2024 में केन्द्र में बीजेपी की सरकार को रिपीट करवाएंगे.

‘कांग्रेस ने 5 साल झगड़ों में ही निकाल दिए’
पूर्व बीजेपी विधायक ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने पूरे 5 साल झगड़ों में ही निकाल लिये. सिर्फ घोषणाएं की, दिखावे के लिये उसमें नाम मात्र के कार्य हुए हैं. खाली घोषणाएं करने से राज्य नहीं चलता. किसानों से जो वादे किए थे वह पूरे नहीं किए. आज सरकार के विभिन्न विभागों में पद खाली पड़े हैं. खासकर जलदाय विभाग में नल खोलने और मशीन चलाने वाले ऑपरेटर नहीं हैं. यही स्थिति बिजली विभाग की बनी हुई है. बड़ी तादात में प्रोजेक्ट बंद पड़े हैं.

‘नए जिलों की घोषणा तो कर दी लेकिन इतना पैसा कहां से आएगा’
छोटूसिंह भाटी ने कहा कि हाल ही में नए जिलों की घोषणा की गई है लेकिन इतना भारी भरकम पैसा कहां से आएगा. नए ऑफिस में पदों की नियुक्तियां कहां से कर पाएंगे जबकि पहले वर्तमान जिलों में कई प्रमुख पदों पर अधिकारी, कर्मचारियों के पद रिक्त पड़े हैं. उन्होंने कहा कि पूरे राज्य में भ्रष्टाचार को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. अपराधी भय मुक्त होकर अपराध कर रहे हैं और स्थिति बहुत ज्यादा खराब है.

यह भी पढ़ें: गहलोत के मंत्री ने दिया बयान, कहा- सचिन पायलट कांग्रेस के लिए करते रहेंगे काम, कार्रवाई पर भी कही ये बात

    follow google newsfollow whatsapp