लहराते हुए चल रहे ट्रेलर ने अचानक वैन को मारी टक्कर, मची चीख पुकार; 2 की मौत व 8 घायल

Rakesh Gurjar

• 11:07 AM • 11 Jun 2023

Rajasthan Accident News: राजस्थान के फतेहपुर से सीकर सगाई समारोह में जा रहे एक परिवार के साथ अचानक ऐसा हादसा हुआ कि पल भर में सारी खुशियां मातम में बदल गई. रविवार दोपहर को हुए इस हादसे में एक ट्रेलर ने मारूति वैन को टक्कर मार दी और फिर चालक वहां से फरार हो गया. […]

लहराते हुए चल रहे ट्रेलर ने अचानक वैन को मारी टक्कर, मची चीख पुकार; 2 की मौत व 8 घायल

लहराते हुए चल रहे ट्रेलर ने अचानक वैन को मारी टक्कर, मची चीख पुकार; 2 की मौत व 8 घायल

follow google news

Rajasthan Accident News: राजस्थान के फतेहपुर से सीकर सगाई समारोह में जा रहे एक परिवार के साथ अचानक ऐसा हादसा हुआ कि पल भर में सारी खुशियां मातम में बदल गई. रविवार दोपहर को हुए इस हादसे में एक ट्रेलर ने मारूति वैन को टक्कर मार दी और फिर चालक वहां से फरार हो गया. इस दुर्घटना में बच्चे, महिलाओं, युवकों समेत 8 लोग घायल हो गए जबकि 2 महिलाओं की मौत हो गई.

गौरतलब है कि हादसा जयपुर-बीकानेर हाईवे के हरसावा गांव में गुरुकुल स्कूल के पास हुआ है. प्रत्यक्षदर्शियों की अगर मानें तो ट्रेलर लहराता हुआ आया और अचानक टक्कर मारकर वहां से फारर हो गया. सूचना पर 108 एंबुलेंस की सहायता से घायलों को फतेहपुर के उप जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. वहीं घायलों में से 4 की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें सीकर के कल्याण अस्पताल भेज दिया गया.

कोतवाली थाना क्षेत्र के वार्ड-19 के निवासी हैं सभी घायल
हादसे में घायल लोगों की पहचान रिजवाना (8) पुत्री वासिद अली, सिमरन (8) पुत्री अब्दुल, आरिफ (45) पुत्र नूर मोहमद, रहमत बानो (63) पत्नी अब्दुल हमिद, फैजान (6) पुत्र वाहिद, खुशी (8) पुत्री अब्दुल, जुबैदा (35) पत्नी अहमद, नसीम बानो (32) पत्नी अब्दुल वाहिद के रूप में हुई है. ये सभी लोग कोतवाली थाना क्षेत्र के वार्ड-19 के निवासी हैं.

हादसे में मृतकों में से एक महिला की पहचान फतेहपुर वार्ड-19 निवासी माफिया पत्नी नजमुदिन के रूप में हुई है. सुचना पर सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रास्ते को खुलवाया. वहीं पुलिस फरार ट्रेलर चालक की तालाश में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें: रास्ते में बैठकर शराब पी रहे थे बदमाश, युवक ने हटने को बोला तो पीटा, बचाने आए भाई को भी धुना 

    follow google newsfollow whatsapp