कभी बीजेपी की खास रही इस नेता ने एक बार फिर कर दी सीएम गहलोत की तारीफ, ये है खास वजह

Umesh Mishra

• 02:16 PM • 24 Apr 2023

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर विधानसभा क्षेत्र की बीजेपी से बर्खास्त विधायक शोभारानी कुशवाहा ने एक बार फिर सीएम अशोक गहलोत की तारीफ की है. सोमवार को जिला अस्पताल में नवीन वार्ड का फीता काटकर उद्घाटन किया. शोभारानी कुशवाहा ने कहा कि हॉस्पिटल की व्यवस्थाएं बेहतर तरीके से संचालित की जा रही है. उन्होंने कहा […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर विधानसभा क्षेत्र की बीजेपी से बर्खास्त विधायक शोभारानी कुशवाहा ने एक बार फिर सीएम अशोक गहलोत की तारीफ की है. सोमवार को जिला अस्पताल में नवीन वार्ड का फीता काटकर उद्घाटन किया. शोभारानी कुशवाहा ने कहा कि हॉस्पिटल की व्यवस्थाएं बेहतर तरीके से संचालित की जा रही है. उन्होंने कहा कि जिला अस्पताल में मरीजों को बेहतर सुविधाएं मिलेंगी.

विधायक ने कहा कि निजी अस्पतालों की तरफ मरीजों का रुझान कम होगा. गहलोत की सराहना करते हुए कहा कि उनकी हर मांग को उन्होंने पूरा किया है. स्वास्थ्य के क्षेत्र में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चिरंजीवी बीमा योजना के माध्यम से आमजन को 25 लाख रुपए तक के उपचार की बड़ी राहत दी है.

उन्होंने कहा कि आज से सीएम गहलोत का बचत राहत कैम्प भी शुरू हुआ है. जिससे जनता में बहुत अच्छा मैसेज जा रहा है और सीएम गहलोत को जनता की तरफ से धन्यवाद देती हूं. गौरतलब है कि राज्यसभा चुनाव में धौलपुर की भाजपा विधायक शोभारानी कुशवाहा ने कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में क्रॉस वोटिंग की थी. जिसको लेकर बीजेपी ने उनके खिलाफ एक्शन लेते हुए पार्टी से निष्कासित कर दिया था. साथ ही पार्टी ने शोभारानी को अन्य जिम्मेदारियों से भी मुक्त कर दिया हैय बीजेपी से निष्कासित होने के बाद शोभारानी ने कांग्रेस की तरफ रुख अपना लिया है और बीजेपी के कद्दावर नेताओं पर आरोप लगाए थे.

यह भी पढ़ेंः करप्शन के मुद्दे पर सीएम गहलोत को घेरा तो बीजेपी सांसद ने पायलट के खिलाफ खोला मोर्चा!

    follow google newsfollow whatsapp