सीएम गहलोत को 2 अगस्त का अल्टीमेटम, कुशवाह समाज बोला- मांगें पूरी नहीं हुई तो रेलवे ट्रैक पर बैठेंगे

Umesh Mishra

• 03:52 AM • 18 Jun 2023

Dholpur: धौलपुर जिले में एक फिर से कुशवाह समाज (Kushwaha Samaj) ने आरक्षण को लेकर अपनी आवाज बुलंद की है. साथ ही मांग पूरी ना होने पर धरना-प्रदर्शन करने की भी धमकी भी दी है.धौलपुर (Dholpur) जिले के मनियां कस्बे के सूआ के बाग पर कुशवाहा समाज ने बारह प्रतिशत आरक्षण, लव-कुश कल्याण बोर्ड और […]

सीएम गहलोत को 2 अगस्त का अल्टीमेटम, कुशवाह समाज बोला- मांगें पूरी नहीं हुई तो रेलवे ट्रैक पर बैठेंगे

सीएम गहलोत को 2 अगस्त का अल्टीमेटम, कुशवाह समाज बोला- मांगें पूरी नहीं हुई तो रेलवे ट्रैक पर बैठेंगे

follow google news

Dholpur: धौलपुर जिले में एक फिर से कुशवाह समाज (Kushwaha Samaj) ने आरक्षण को लेकर अपनी आवाज बुलंद की है. साथ ही मांग पूरी ना होने पर धरना-प्रदर्शन करने की भी धमकी भी दी है.धौलपुर (Dholpur) जिले के मनियां कस्बे के सूआ के बाग पर कुशवाहा समाज ने बारह प्रतिशत आरक्षण, लव-कुश कल्याण बोर्ड और अन्य मांगों को लेकर शनिवार को पंचायत का आयोजन किया.

पंचायत में बारह प्रतिशत आरक्षण, लव-कुश कल्याण बोर्ड और लवकुश छात्रावास की मांग को लेकर चर्चा की गई. पंचायत में आरक्षण समिति के सभी पदाधिकारियों ने निर्णय लिया कि दो अगस्त से पहले सरकार हमारी सभी मांगों को पूरा कर दें, अन्यथा राजस्थान में धौलपुर ही नहीं विभिन्न भागों में रेलवे ट्रैक और रोड जाम करने की चेतावनी दी हैं.

एसडीएम को ज्ञापन सौंपा

कुशवाह आरक्षण संघर्ष समिति के पदाधिकारियों ने पंचायत के बाद जिला कलेक्ट्रेट पहुंच कर सीएम अशोक गहलोत के नाम एसडीएम को ज्ञापन भी सौंपा हैं. ज्ञापन में समाज ने बारह प्रतिशत आरक्षण, लव-कुश कल्याण बोर्ड और लवकुश छात्रावास की मांगों को दो अगस्त से पहले पूरा करें, नहीं तो दो अगस्त से राजस्थान के विभिन्न भागों में रेलवे ट्रैक और रोड जाम करने की चेतावनी भी दे डाली हैं.

अधिकारों के लिए लड़ाई को जारी 

पंचायत में कुशवाहा समाज के आरक्षण संघर्ष समिति के प्रदेशाध्यक्ष पूरन सिंह कुशवाहा और बासुदेव प्रसाद कुशवाह ने कहा है कि समाज जिस रास्ते को अपनाएगा उस रास्ते पर पूरा समाज खरा उतरने की कोशिश करेगा और समाज अपने हक और अधिकारों के लिए लड़ाई को जारी रखेगा और समाज को एक जाजम पर रहकर मांगे पूरी होने तक लड़ाई को लड़ना है. पंचायत में कुशवाह आरक्षण समिति के पदाधिकारी समेत कुशवाह समाज के लोग मौजूद रहे.

रेलवे ट्रैक और रोड जाम करेंगे

आरक्षण संघर्ष समिति के प्रदेश सह संयोजक बासुदेव कुशवाहा ने कहा कि मांगों को लेकर दो अगस्त तक का सरकार को अल्टीमेटम दिया है. सरकार हमारी मांगों को उचित समय के रहते हुए पूरा करें अन्यथा दो अगस्त से राजस्थान के विभिन्न भागों में रेलवे ट्रैक और रोड जाम करेंगे.

    follow google newsfollow whatsapp