भीलवाड़ाः गेस्ट हाउस मालिक के साथ किराएदार का हुआ झगड़ा, फिर उठाया ऐसा खौंफनाक कदम

Pramod Tiwari

19 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 19 2023 5:29 AM)

Murder in Bhilwara: भीलवाड़ा जिले के सालावटीया गांव में किराएदार ने गेस्ट हाउस मालिक की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि काफी लंबे समय से किराएदार रंजिश पालकर बैठा था. जिसके बाद मौका मिलते ही मालिक की हत्या कर दी. इस वारदात को बीतें 16 जून को सालावटिया में चित्तौड़गढ़-कोटा हाईवे के किनारे […]

Rajasthantak
follow google news

Murder in Bhilwara: भीलवाड़ा जिले के सालावटीया गांव में किराएदार ने गेस्ट हाउस मालिक की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि काफी लंबे समय से किराएदार रंजिश पालकर बैठा था. जिसके बाद मौका मिलते ही मालिक की हत्या कर दी.

इस वारदात को बीतें 16 जून को सालावटिया में चित्तौड़गढ़-कोटा हाईवे के किनारे समदानी गेस्ट हाउस में अंजाम दिया गया. जहां मालिक 20 साल के सागर समदानी की चाकू घोंप कर हत्या कर दी. आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के बाद साक्ष्य मिटाने के लिए गेस्ट हाउस में लगे सीसीटीवी कैमरे डीवीआर और मोबाइल फोन भी चुरा लिए.

तस्वीरः प्रमोद तिवारी

हत्या के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश कर दी. जिसकी लोकेशन मानपुरा के रामगढ़ विषधारी टाइगर रिजर्व के जंगलों में मिली. अंतिम लोकेशन के आधार पर पुलिस ने अनुसंधान कर हत्या के  धौलपुर निवासी गोलू उर्फ रामेश्वर जाटव को गिरफ्तार किया है. बिजोलिया थाना अधिकारी उगमाराम ने बताया किरामेश्वर ने हत्या करने से पूर्व सलावटिया में अपना किराए का मकान खाली कर अपने परिवार को धौलपुर भेज दिया था और गेस्ट हाउस में ही रह रहा था.

पुलिस पूछताछ में हत्या के आरोपी ने बताया कि उसकी गेस्ट हाउस मालिक से पहले झगड़ा हो गया था. जिसके चलते वह काफी गुस्से में था. हत्या के दिन गेस्ट हाउस में केवल मालिक ही मौजूद था. ऐसे में घात लगाकर आरोपी ने उसे छत पर ले जाकर चाकू से ताबड़तोड़ करीब 10 वार कर उसे मार डाला. यहां तक कि हत्या के बाद कटिंग और क्लीन सेव करा कर हुलिया बदल लिया.

चूरूः छात्रा के साथ रेप कर बनाया वीडियो, 4 साल तक किया शोषण, आरोपी ने की 15 लाख रुपए की डिमांड

    follow google newsfollow whatsapp