चूरूः छात्रा के साथ रेप कर बनाया वीडियो, 4 साल तक किया शोषण, आरोपी ने की 15 लाख रुपए की डिमांड

Vijay Chauhan

18 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 19 2023 9:52 AM)

Rape in Churu: चूरू शहर की एक कॉलेज छात्रा के साथ 4 साल तक लगातार यौन शोषण कर उसे ब्लैकमेल करने की वारदात का खुलासा हुआ है. शिकायत मिलने के बाद कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पीड़ित छात्रा का कहना है कि आरोपी युवक ने बलात्कार कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया. जिसके […]

Rajasthantak
follow google news

Rape in Churu: चूरू शहर की एक कॉलेज छात्रा के साथ 4 साल तक लगातार यौन शोषण कर उसे ब्लैकमेल करने की वारदात का खुलासा हुआ है. शिकायत मिलने के बाद कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पीड़ित छात्रा का कहना है कि आरोपी युवक ने बलात्कार कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया. जिसके बाद पिछले 4 साल से ब्लैकमेल कर रहा था. अब आरोपी ने पीड़िता से 15 लाख रुपए की मांग की है.

दरअसल, आरोपी ने पीड़िता को 2019 में अपने जाल में फंसाया था. युवक ने छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. जब छात्रा होश में नही रही तो उससे बलात्कार किया और अश्लील वीडियो भी बना लिया. उस वीडियो के जरिए दबाब बनाकर युवक उसका शोषण करता रहा.

जिसके बाद छात्रा को ब्लैकमेल कर उससे 15 लाख रुपए की भी मांग की. रुपए नहीं देने पर अपने हिस्ट्रीशीटर दोस्तों से धमकी दिलवाई. पीड़िता अपनी मां के साथ महिला थाने पहुंची. उसने 3 नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. महिला थाना पुलिस ने आईपीसी की संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का  मेडिकल करवाया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

गाजियाबाद ले जाकर होटल में भी किया बलात्कार.
पीड़िता के अनुसार साल 2022 में जब वह जोधपुर में कोचिंग करने गई तो प्रदीप सिंह वहां भी आ गया. प्रदीप उसे हथियार दिखाकर डरा धमका कर गाजियाबाद ले गया. गाजियाबाद में उसके साथ अश्लील फोटो खींची और खाली कागजों पर साइन करवा लिए. गाजियाबाद के एक होटल में भी उसने उससे रेप किया. उसके बाद आरोपी ने रुपए की मांग की.

    follow google newsfollow whatsapp