Rajasthan Election: बीजेपी में CM फेस कौन होगा, कांग्रेस की कितनी सीटें आएंगी? दीया कुमारी ने बताया

राजस्थान तक

23 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 23 2023 1:24 AM)

Rajasthan Election: जयपुर की विद्याधर नगर सीट से भाजपा की प्रत्याशी दीया कुमारी (Diya Kumari ) मैदान हैं. दीया ने राजस्थान तक से खास बातचीत में बीजेपी के सीएम फेस,

Rajasthantak
follow google news

यह भी पढ़ें...

 

Rajasthan Election: राजस्थान में आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. सभी प्रत्याशी जीत के लिए पूरा जोर लगा रहे है. जयपुर की विद्याधर नगर सीट से भाजपा की प्रत्याशी दीया कुमारी मैदान हैं. दीया ने राजस्थान तक से खास बातचीत में बीजेपी के सीएम फेस, भाजपा के चुनावी मुद्दों पर बात की. दीया इससे पहले सवाई माधोपुर से विधायक रही. उसके बाद अभी राजसमंद से सांसद हैं. और अब तीसरी बार चुनावी मैदान में है.

सवाल: चुनाव जीतने के बाद दीया कुमारी विधायक या सांसद में से किस पद से रहना पसंद करेंगी,
जवाब: दीया ने कहा मैं भाजपा की कार्यकर्ता हूं. हम पार्टी की प्रेरणा लेकर काम करते हैं. आगे भी शीर्ष नेतृत्व की तय करेंगे.

सवाल: भाजपा की ओर से सीएम फेस घोषित नहीं से पार्टी को ड्रोबेक रहेगा या नहीं?
जवाब: इस पर दीया ने कहा हमारी पार्टी को ड्रोबेक बिल्कुल नहीं होगा. हम लोग टीम वर्क के साथ काम कर रहे हैं.

सवाल: भाजपा के पास हिंदू-मुस्लिम और सनातन बचाने के लिए और कौनसे मुद्दे हैं?
जवाब: इस सवाल पर दीया ने कहा सनातन बचाना बहुत जरूरी है. हमारा धर्म नहीं बचेगा तो क्या रहेगा. किसी भी धर्म का अपमान करना गलत है. बीजेपी युवाओं के लिए पेपरलीक मुद्दे पर खूब लड़ी है. महिलाओं के साथ हुए अत्याचार पर हमने खूब लड़ाई लड़ी. धर्म के साथ अन्याय भी कोई नहीं सहेगा.

सवाल: 2013 से इस बार क्या अलग हैं.
जवाब: दीया ने कहा 2013 में कांग्रेस 21 सीटों आ गई थी और इस बार 21 सीटों पर आ जाए तो बहुत बड़ी बात होगी. इस बार उससे बुरा हाल होगा.

सवाल: चुनाव से पहले सीएम फेस का ऐलान ना करना कितना भारी होगा?
जवाब: इस पर दीया कुमारी ने ऐसा नहीं है.जो भी सीएम बनेगा वह बीजेपी का कार्यकर्ता बनेगा. जो भी सीएम बनेगा. वह बहुत अच्छे से काम करेगा.

 

    follow google newsfollow whatsapp