बंदूक की सफाई कर रहा था शख्स, गलती से दबा ट्रिगर तो हो गया ये खौफनाक हादसा, जानें

Pramod Tiwari

• 07:04 AM • 28 Apr 2023

Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा में एक शख्स अपनी दो नाली बंदूक की सफाई कर रहा था तभी अचानक उसके हाथ से बंदूक का ट्रिगर दब गया. आगे जो खौफनाक हादसा हुआ वो जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. बंदूक से निकली गोली जाकर सीधे उसकी पत्नी को लगी जिससे उसकी मौत हो गई. काछोला […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के भीलवाड़ा में एक शख्स अपनी दो नाली बंदूक की सफाई कर रहा था तभी अचानक उसके हाथ से बंदूक का ट्रिगर दब गया. आगे जो खौफनाक हादसा हुआ वो जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. बंदूक से निकली गोली जाकर सीधे उसकी पत्नी को लगी जिससे उसकी मौत हो गई.

काछोला थानाधिकारी दिलीप सिंह ने बताया कि पूरा मामला थाना क्षेत्र के गोठड़ा गांव का है जहां भगवत सिंह राजपूत दोपहर में बन्दूक की सफाई कर रहा था. ट्रिगर दब जाने से गोली चल गई जिससे उसकी पत्नी दुर्गा कंवर की मौत हो गई. दिलीप सिंह ने यह भी बताया कि घटना के बाद मृतका का पति भगवत सिंह स्‍वंय ही काछोला थाने पहुंचा और घटना की जानकारी मौखिक रूप से दी.

परिजनों ने पहले किया था गुमराह
काछोला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक अभिषेक कुमार ने बताया कि घायल दुर्गा कंवर को परिजन अस्पताल लेकर आए थे. उसके पेट में चोट का गहरा घाव था. स्थिति नाजुक होने से उसे भीलवाड़ा रेफर किया गया. वहीं परिजनों ने महिला के छत से गिरने की बात मुझे बताई इसलिए लोकल पुलिस को सूचना नहीं दी गई. अगर डॉक्टर द्वारा महिला के पेट के घाव की पहचान कर पुलिस को सूचित दी जाती तो उस वक्त उसका बयान दर्ज किया जा सकता था.

अब पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच शुरू कर दिया है. मृतक महिला के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. पुलिस दुर्घटना के साथ ही पति-पत्नी के अनबन होने पर आवेश में गोली चलाने के अंदेशे पर भी जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: भीलवाड़ा: कलयुगी बेटे ने चाकू से गोद-गोद कर दी मां की हत्या, वजह जानकार हैरान रह जाएंगे

    follow google newsfollow whatsapp