बीडी कल्ला का चुनाव लड़ने का ऐलान, लोकेश शर्मा का पलटवार- जनता का मूड समझते हुए मंत्री दे मौका

विशाल शर्मा

29 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 29 2023 10:35 AM)

Lokesh sharma vs BD kalla: राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में एक नई जंग छिड़ गई है. उम्रदराज नेताओं को आराम देकर युवा पीढ़ी को आगे लाने की बहस तेज हो गई है. जिसके चलते कांग्रेस के कई वरिष्ठ वर्तमान विधायकों ने अगला चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है. इन सबके बीच […]

Rajasthan: बीकानेर जिले से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे सीएम के ओएसडी लोकेश शर्मा, सामने आई जानकारी

Rajasthan: बीकानेर जिले से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे सीएम के ओएसडी लोकेश शर्मा, सामने आई जानकारी

follow google news

Lokesh sharma vs BD kalla: राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में एक नई जंग छिड़ गई है. उम्रदराज नेताओं को आराम देकर युवा पीढ़ी को आगे लाने की बहस तेज हो गई है. जिसके चलते कांग्रेस के कई वरिष्ठ वर्तमान विधायकों ने अगला चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है. इन सबके बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबी कई वरिष्ठ विधायक अभी भी ताल ठोंकने का दावा कर रहे हैं.

प्रदेश के शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने एक बार फिर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. वहीं, उन्हीं की बीकानेर पश्चिम सीट से गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा भी दावेदारी पेश कर रहें है. जिसके बाद लोकेश शर्मा और मंत्री बीडी कल्ला अब आमने-सामने हैं.

मुख्यमंत्री के विशेष अधिकारी लोकेश शर्मा ने बीडी कल्ला के मार्गदर्शन में चुनाव लड़ने की इच्छा जताई तो शिक्षा मंत्री ने इस बात पर एतराज जता दिया. उन्होंने कहा कि मैं क्या उनको मार्गदर्शन दूंगा, मैं खुद चुनाव लडूंगा. इस बयान के बाद राजस्थान तक से खास बातचीत करते हुए लोकेश शर्मा ने कहा कि बीडी कल्ला ने खुद एक बार कहा कि उनकी सीट से कोई युवा चुनाव लड़ने के लिए तैयार ही नहीं है. उन्होंने कहा कि मैं चुनाव लड़ने को तैयार हूं और आप मुझे मार्गदर्शन दीजिए लेकिन यह बात उन्हें अखर गई. जिसके चलते वो नाराज हो गए और इतने परेशान है.

बीडी कल्ला छोड़े अपनी सीट- शर्मा
शर्मा ने कहा कि बीडी कल्ला कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं और हम उनका सम्मान करते हैं, लेकिन बीकानेर की जनता अब परिवर्तन चाहती है. हर राजनीतिक व्यक्ति की इच्छा होती है और उन्होंने भी चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है. उन्होंने कहा कि यदि बीडी कल्ला युवाओं को आगे लाना चाहते है और वो अपनी सीट छोड़ते है तो दूसरी पीढ़ी आगे आने को तैयार है. जनता का मूड सरकार रिपीट करने का है और उसी कड़ी में हम चाहते है कि सभी उम्मीदवार नए और युवा हो उन्हें ज्यादा से ज्यादा मौका मिलना चाहिए. उन्हें आगे लाना चाहिए जिससे पार्टी आने वाले समय में ओर मजबूत हो.

    follow google newsfollow whatsapp