नाबालिग लड़की को किडनैप कर 4 दिन तक रेप करते रहे 8 लोग, पीड़िता ने बताई आपबीती

Suresh Foujdar

• 11:20 AM • 12 May 2023

Rajasthan Crime News: राजस्थान के भरतपुर में 8 लोगों द्वारा एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ हैवानियत का ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. आरोपियों ने लड़की को किडनैप किया हुआ था लेकिन वह किसी तरह उनके चंगुल से मौका पाकर फरार हो गई. घर पहुंचकर उसने अपनी मां […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan Crime News: राजस्थान के भरतपुर में 8 लोगों द्वारा एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ हैवानियत का ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. आरोपियों ने लड़की को किडनैप किया हुआ था लेकिन वह किसी तरह उनके चंगुल से मौका पाकर फरार हो गई. घर पहुंचकर उसने अपनी मां को आपबीती बताई जिसके बाद पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

गौरतलब है कि यह पूरा मामला भरतपुर के उच्चैन थाना इलाके का है. 6 मई की शाम को पीड़िता अपनी मां के साथ घर में खाना बना रही थी उसी दौरान एक गाड़ी में सवार होकर आए 8 लोग उसे किडनैप करके अपने साथ ले गए. उन्होंने मिलकर 4 दिन तक उसके साथ लगातार रेप किया. इसके बाद 10 मई को पीड़िता मौका पाकर वहां से फरार हो गई.

आगरा के रहने वाले हैं सभी आरोपी
पीड़िता की मां ने सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस में अपहरण और गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करवाया है. पीड़िता की पुलिस को दी शिकायत में बताया- आगरा के रहने वाले रितिक, गणेश, रंजीत, शिशुपाल, राजीव, किशनलाल, सेवक सिंह और बच्चू सिंह 6 मई को मेरी नाबालिग पुत्री का अपहरण करके ले गए जिसके बाद हमने उसकी काफी तलाश की. आरोपियों के चंगुल से छूट कर जब वह 10 मई को अपने घर पहुंची तो उसने बताया कि इन 8 लोगों ने 4 दिन तक उसके साथ गैंगरेप किया है.

पुलिस ने करवाया पीड़िता का मेडिकल
जांच अधिकारी और उप जिला पुलिस अधीक्षक अजय शर्मा ने बताया कि पीड़िता की मां ने 10 मई को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद शुक्रवार को पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है. कल मजिस्ट्रेट के समक्ष 164 के बयान दर्ज कराए जाएंगे. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: उदयपुर: प्रेमी के साथ युवती को देख बाल पकड़कर सारी हदें पार की, Video वायरल

    follow google newsfollow whatsapp