जोधपुर: हिस्ट्रीशीटरों ने महिला महापौर के साथ पुलिस की मौजूदगी में की बदसलूकी, जानें पूरा मामला

Ashok Sharma

• 02:56 PM • 27 Apr 2023

Rajasthan News: राजस्थान के जोधपुर में हिस्ट्रीशीटरों के द्वारा महिला महापौर के साथ पुलिस की मौजूदगी में बदसलूकी करने का मामला सामने आया है. उन्होंने महापौर की गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी लगा दी और उसके साथ हाथापाई करने की कोशिश की. इसके बाद उपमहापौर की गाड़ी में बैठकर महापौर मौके से निकल गईं. उन्होंने […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के जोधपुर में हिस्ट्रीशीटरों के द्वारा महिला महापौर के साथ पुलिस की मौजूदगी में बदसलूकी करने का मामला सामने आया है. उन्होंने महापौर की गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी लगा दी और उसके साथ हाथापाई करने की कोशिश की. इसके बाद उपमहापौर की गाड़ी में बैठकर महापौर मौके से निकल गईं. उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस कमिश्नर से की है.

यह भी पढ़ें...

यह पूरी घटना जोधपुर नगर निगम उत्तर महापौर कुंती परिहार के साथ घटी है. वह बुधवार को कबीर नगर में विकास कार्य के उद्घाटन समारोह में शिरकत करने के लिए पहुंची थी. इसी दौरान हिस्ट्रीशीटर लतीफ खान और अब्बास खान ने महापौर की गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी लगा दी. उन्होंने महापौर के साथ बदसलूकी की और हाथापाई का प्रयास किया.

हालात बेकाबू होते देख महापौर को उप महापौर की गाड़ी में बैठकर पुलिस सुरक्षा के बीच मौके से रवाना होना पड़ा. महापौर कुन्ती परिहार ने बताया कि फर्जी पट्टा बनाने को लेकर पिछले तीन महीनों से यह हिस्ट्रीशीटर उन पर दबाव बना रहे हैं और आज उन्होंने पुलिस की मौजूदगी में बेहद शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है.

महापौर ने कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़ से मिल कर आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं सूरसागर पुलिस ने देर रात आरोपी लतीफ खान को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: चूरूः ज्वैलरी शोरूम में दिनदहाड़े फायरिंग, सामने आया लॉरेंस विश्नोई गैंग का ये कनेक्शन

    follow google newsfollow whatsapp