झालावाड़ नगर परिषद के सभापति को स्वायत्त शासन विभाग ने किया सस्पेंड, जानें क्या है वजह

Firoz Khan

14 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 14 2023 7:42 AM)

Chairman of Jhalawar Municipal Council suspended: राजस्थान की झालावाड़ नगर परिषद के सभापति संजय शुक्ला को मंगलवार को स्वायत्त शासन विभाग ने सस्पेंड कर दिया. स्वायत्त शासन विभाग उन्हें पहले भी एक बार सस्पेंड कर चुका है. सभापति पर पेठा तालाब की जमीन पर अतिक्रमण कर रोड बनाने एव नियम विरुद्ध कार्य करने का आरोप […]

झालावाड नगर परिषद के सभापति को स्वायत्त शासन विभाग ने किया सस्पेंड, जानें क्या है वजह

झालावाड नगर परिषद के सभापति को स्वायत्त शासन विभाग ने किया सस्पेंड, जानें क्या है वजह

follow google news

Chairman of Jhalawar Municipal Council suspended: राजस्थान की झालावाड़ नगर परिषद के सभापति संजय शुक्ला को मंगलवार को स्वायत्त शासन विभाग ने सस्पेंड कर दिया. स्वायत्त शासन विभाग उन्हें पहले भी एक बार सस्पेंड कर चुका है. सभापति पर पेठा तालाब की जमीन पर अतिक्रमण कर रोड बनाने एव नियम विरुद्ध कार्य करने का आरोप है.

निलम्बित सभापति संजय शुक्ला ने लिखित बयान जारी करते हुए बताया कि मुझे माननीय न्यायालय पर पूर्ण विश्वास है कि मुझे शीघ्र न्याय मिलेगा. इसके साथ ही मुझे मेरे संगठन पर भी पूर्ण विश्वास है कि इस अन्याय के विरुद्ध संघर्ष कर झालावाड़ की जनता को भी न्याय प्रदान करे. यह अन्याय जनता जनार्दन के साथ कांग्रेस द्वारा किया गया जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

गौरतलब है कि पूर्व में भी 28 जुलाई 2022 को स्वायत शासन विभाग ने सभापति को निलम्बित किया था. उस समय सभापति ने हाईकोर्ट मे स्वायत शासन विभाग के आदेश के विरुद्ध रिट दायर की थी. उक्त आदेश पर हाईकोर्ट ने रोक लगाते हुए सभापति को राहत प्रदान की थी. लेकिन एक बार फिर से सभापति मुश्किल में फंस गए हैं.

यह भी पढ़ें: भरतपुर: नाबालिग को किडनैप कर युवक से जबरदस्ती कराई शादी, ऐसे हुआ खुलासा

    follow google newsfollow whatsapp