झालावाड़: फर्नीचर कारोबारी को महिला और लड़की ने हनीट्रैप में फंसाकर की ये डिमांड

Firoz Khan

• 10:45 AM • 19 Jun 2023

jhalawar honey trap: झालावाड़ (Jhalawar news) के एक फर्नीचर कारोबारी को हनीट्रैप (Honey trap) में फंसाकर 10 लाख रुपए की डिमांड की गई. उसके पास से 10 हजार नकद छीनकर 95 हजार रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर करा लिए गए. इसके बाद भी आरोपी नहीं मानें तो पीड़ित ने पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने जांच शुरू […]

झालावाड़: फर्नीचर कारोबारी को महिला और लड़की ने हनीट्रैप में फंसाकर की ये डिमांड

झालावाड़: फर्नीचर कारोबारी को महिला और लड़की ने हनीट्रैप में फंसाकर की ये डिमांड

follow google news

jhalawar honey trap: झालावाड़ (Jhalawar news) के एक फर्नीचर कारोबारी को हनीट्रैप (Honey trap) में फंसाकर 10 लाख रुपए की डिमांड की गई. उसके पास से 10 हजार नकद छीनकर 95 हजार रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर करा लिए गए. इसके बाद भी आरोपी नहीं मानें तो पीड़ित ने पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने जांच शुरू की और कुल 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दो महिला समेत एक उसके सहयोगी को 15 जून को गिरफ्तार किया था. इसके बाद टीम के बाकी 5 सदस्यों को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया.

ये है पूरा मामला
खानपुर निवासी ओम प्रकाश ने पुलिस को शिकायत दी कि 10 दिन से पहले उसके पास एक महिला का फोन आया था. उसने एक आलमारी खरीदने की बात की और फर्नीचर कारोबारी ओमप्रकाश से बात करने लग गई. पीड़ित ने बताया कि उसे 15 जून को भटखेड़ी में बुलाया गया. वहां एक महिला, एक लड़की समेत 6 लोग मिले. इन लोगों ने जबरन गाड़ी में बैठा लिया और झालावाड़ होते हुए अरनिया ले गए. यहां मारपीट की गई और महिलाओं ने कहा कि यदि वे 10 लाख रुपए नहीं देगा तो उसपर रेप और छेड़छाड़ करने का केस लगा देंगे.

पहले तीन पकड़े गए
पुलिस ने दो महिलाओं समेत उसके सहयोगी को 15 जून की गिरफ्तार कर लिया. बाकी आरोपी फरार हो गए थे. जांच के बाद पुलिस टीम ने आरोपियों को तलाशना शुरू किया. रविवार को बाकी 5 और आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए. आरोपियों से पूछताछ चल रही है. उनसे और भी खुलासे हो सकते हैं.

    follow google newsfollow whatsapp