वसुंधरा राजे बोलीं- आतंक के साये में जी रहे हैं नदबई के लोग, गहलोत सरकार को लेकर कही ये बात

राजस्थान तक

29 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 29 2023 11:33 AM)

Vasundhara Raje in Bharatpur: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे ने भरतपुर के नदबई में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने 9 वर्षों में वह कर दिखाया जो अब तक कांग्रेस के सारे प्रधानमंत्री मिल कर नहीं कर सके. उन्होंने कहा कि सब […]

मोदी सरकार के इस फैसले पर आया वसुंधरा राजे का रिएक्शन, तारीफ में कही ये बात

मोदी सरकार के इस फैसले पर आया वसुंधरा राजे का रिएक्शन, तारीफ में कही ये बात

follow google news

Vasundhara Raje in Bharatpur: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे ने भरतपुर के नदबई में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने 9 वर्षों में वह कर दिखाया जो अब तक कांग्रेस के सारे प्रधानमंत्री मिल कर नहीं कर सके. उन्होंने कहा कि सब दल जीतने के लिए चुनाव लड़ते हैं, पर हम चुनाव के साथ लोगों का दिल जीतने के लिए चुनाव में उतरते है.

उन्होंने कहा विकास की जो मेराथन दौड़ पीएम मोदी ने शुरू की, उसे जारी रखने के लिए देश की जनता फिर से उन्हें प्रधानमंत्री बनाने के लिए आतुर है. बीजेपी की सरकार ने देश में पहली बार भामाशाह योजना शुरू कर महिलाओं को परिवार का मुखिया बनाया. जिसे गहलोत सरकार ने बंद कर दिया.

राजे ने कहा कि नदबई के लोग आतंक के साये में जी रहे हैं. कदम-कदम पर भ्रष्टाचार है. ब्रज क्षेत्र में 551 दिन तक अवैध खनन के विरुद्ध चल रहे आन्दोलन की अशोक गहलोत ने परवाह नहीं की तो संत विजयदास दास ने आत्मदाह कर लिया. अब राजस्थान में लोग दिन गिन रहें हैं कि कब इस सरकार से पिंड छूटे.

गहलोत ने अटका दी ईआरसीपी
जहां कांंग्रेस ईआरसीपी पर लगातार केंद्र सरकार को घेर रही है. वहीं, राजे ने कहा कि गरीबों के मुफ्त इलाज के लिए भामाशाह स्वास्थ्य बीमा योजना का नाम बदल कर चिरंजीवी योजना कर दिया. जिसमें 25 लाख तक के इलाज की घोषणा की, लेकिन साल 2021 से लेकर अब तक औसतन साढ़े 11 हज़ार रूपए भी एक मरीज पर खर्च नहीं हुए. गहलोत ने भरतपुर सहित 13 जिलों की लाइफ़ लाइन हमारी ईआरसीपी को अटका दिया.

    follow google newsfollow whatsapp