Hanumangarh: बीमार हूं कहकर बुलाती थीं और फिर बंद कमरे में होता होश उड़ा देने वाला काम

Gulam Nabi

• 02:46 PM • 25 Jun 2023

Honeytrap gang caught in Hanumangarh: हनुमानगढ़ (Hanumangarh news) हनीट्रैप (Honey trap) का एक मामला सामने आया है. पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने 3 महिलाओं समेत एक पुरूष को मामले में गिरफ्तार किया है. आरोपी दुष्कर्म का केस करने की धमकी देकर पीड़ित से 70 हजार रुपए ऐंठ चुके थे. इसके अलावा आरोपी अभी […]

Hanumangarh: बीमार हूं कहकर बुलाती थीं और फिर बंद कमरे में होता होश उड़ा देने वाला काम

Hanumangarh: बीमार हूं कहकर बुलाती थीं और फिर बंद कमरे में होता होश उड़ा देने वाला काम

follow google news

Honeytrap gang caught in Hanumangarh: हनुमानगढ़ (Hanumangarh news) हनीट्रैप (Honey trap) का एक मामला सामने आया है. पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने 3 महिलाओं समेत एक पुरूष को मामले में गिरफ्तार किया है. आरोपी दुष्कर्म का केस करने की धमकी देकर पीड़ित से 70 हजार रुपए ऐंठ चुके थे. इसके अलावा आरोपी अभी 3 लाख रुपए की डिमांड कर रहे थे.

पीड़ित ने बताया कि एक महिला का उसे फोन आया. उसने कहा कि वो बीमार है और घर पर कोई नहीं है मदद करने वाला. उसने पीड़ित से मदद की गुहार लगाई. पीड़ित उसके पास गया तो महिला ने कहा कि वो अब शोर मचा देगी कि वो उसका दुष्कर्म कर रहा था. महिला ने धमकी दी कि वो दुष्कर्म का केस करेगी. पीड़ित घबरा गया. महिला ने उससे तुरंत 70 हजार रुपए ऐंठ लिए.

महिला अकेली नहीं थी. उसके साथ दो महिलाएं और एक शख्स था. सभी उसे ब्लैकमेल कर 3 लाख रुपए की डिमांड करने लगे. परेशान होकर पीड़ित ने हनुमानगढ़ जंक्शन थाने में मामला दर्ज करा दिया. केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

हो सकते हैं और खुलासे
गिरफ्तार आरोपियों में कृष्ण लाल, उसकी बहन सुखजीत कौर, उसकी मां गुरमेल कौर और एक अन्य महिला मूर्ति देवी शामिल हैं. पुलिस इनसे अन्य वारदातों को लेकर पूछताछ में जुटी है. पुलिस को उम्मीद है कि इनसे पूछताछ में कुछ और बड़े खुलासे हो सकते हैं. इन्होंने अभी तक किस-किस को अपना शिकार बनाया है और पूर्व में क्या किसी को शिकार बनाया गया, इसकी अभी पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद कुछ और बड़े खुलासे हो सकते हैं. गौरतलब है कि हनुमानगढ़ में आए दिन इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं, जिसके चलते भी पुलिस अब सक्रिय है. पुलिस विशेष अभियान चलाकर ऐसे गिरोह को पकड़ रही है.

    follow google newsfollow whatsapp